टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) इन दिनों अपने लाजवाब कंटेंट की वजह से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। खासतौर पर जब से घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कुछ प्रतिभागियों की एंट्री हुई है, तब से घर का माहौल एकदम बदला-बदला सा नजर आ रहा है।

राखी(Rakhi Sawant) का डरावना चेहरा

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत(Rakhi Sawant) और अर्शी खान चैलेंजर ने चैलेंजर के तौर पर घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। राखी सावंत के एक वीडियो को कलर्स ने शेयर भी किया है, जिसमें उनका डरावना रूप किसी को भी डराने के लिए काफी है। कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन के साथ बाकी प्रतिभागी भी उन्हें देखकर बुरी तरीके से डर गई हैं। सोशल मीडिया में राखी सावंत का यह वीडियो इस वक्त बड़ा वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा

वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉशरूम एरिया में राखी सावंत(Rakhi Sawant) कुछ मंत्र पढ़ रही हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कोई डरावनी ताकत का इनमें प्रवेश हो गया है। जैस्मिन भसीन राखी की हरकतों को बड़ी ही ध्यान से देखती हुईं वीडियो में नजर आ रही हैं। हालांकि डर उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

अपकमिंग एपिसोड में

बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत(Rakhi Sawant) का यह डरावना रूप देखने के लिए दर्शकों को मिलने वाला है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कलर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। कुछ ही घंटों के अंदर इसे हजारों की तादाद में व्यूज भी मिल चुके हैं। जब से बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत पहुंची हैं, तब से वे लगातार सुर्खियां बटोर ही रही हैं।

Facebook Comments