कल मुंबई की सड़क पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की गाड़ी के साथ एक बाइक सवार का एक्सीडेंट हो गया। हालाँकि यह एक्सीडेंट इतना बड़ा नहीं था लेकिन इसके वाबजूद भी कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम जरूर हो गया था। इस घटना का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। आइये आपको बताते हैं इस पूरी घटना के बारे में।

बाइक सवार के टकराने पर गाड़ी से बाहर निकल देखने आए रणवीर(Ranveer Singh)

असल में आज तक की एक रिपोर्ट की माने तो यह पूरी घटना कल की है जब रणवीर सिंह(Ranveer Singh) किसी फिल्म की डबिंग कर वापिस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी एसयूवी से एक बाइक सवार आकर टकरा जाता है। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से रणवीर अपनी गाड़ी से उतर कर घटना का मुआयना करते हैं। गनीमत यह रही कि, इस एक्सीडेंट में ना तो बाइक सवार को चोट आई और ना ही रणवीर की गाड़ी को कोई नुक़सान हुआ।

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे रणवीर

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही बड़े परदे पर फिल्म “83” में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का सारा काम निपट चुका है। वैसे तो इस फिल्म को अप्रैल में ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। अब इस फिल्म को बड़े परदे पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा।

Facebook Comments