अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) सहित उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार किया था। दोनों भाई बहन पर ड्रग्स पेडेल्लिंग का गहन आरोप है। जेल जाने के बाद से रिया के वकील लगातार उनकी जमानत के लिए प्रयास कर रहे थे जिसमें उन्हें आज सफलता मिल गई है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार लगभग एक महीने के बाद रिया की जमानत पर मुहर लगाते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

शौविक की जमानत अर्जी को कोर्ट ने फिर किया ख़ारिज

Bombay High Court Granted Bail
Image Source – Thenews.com

जानकारी हो कि, जहाँ एक तरफ लगभग एक महीने के बाद रिया को कोर्ट ने जामनत दे दी है, वहीं दूसरी तरफ उनके भाई शौविक को इस मामले में जमानत नहीं मिल पाई है। शौविक सहित ड्रग पेडलर बासित परिहार की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खरिज कर दिया है। हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है। इस संबंध में एनसीबी का कहना है कि, कोर्ट ने जिन्हें भी ज़मानत दी है वो उसके खिलाफ फिर से अपील करेंगे।

इन शर्तों के साथ कोर्ट ने रिया(Rhea Chakraborty) को दी ज़मानत

Rhea Chakraborty Granted Bail Bombay High Court
Image Source – Indiaforums.com

बता दें कि, रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक लाख रूपये के मुचलके पर जमानत दी है। इसके साथ ही उनके सामने कुछ शर्तें भी रखी गई हैं जिसके अनुसार रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। इसके साथ ही मुंबई से बाहर जाने के लिए रिया को परमिशन लेनी होगी। एनसीबी के सामने उन्हें आना होगा जब भी पूछताछ की आगे जरुरत पड़ेगी।

यह भी पढ़े

ड्रग्स के खरीद फ़रोख़्त मामले में रिया(Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने 8 सितंबर को अरेस्ट किया था। रिया को बेल मिलने पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, कोर्ट के इस फैसले से हम खुश हैं, सच और न्याय की जीत हुई है।” उन्होनें ने रिया की गिरफ्तारी और उनकी कस्टडी को पूरी तरह से अनुचित बताया।

Facebook Comments