हाल ही में निर्देशक रूमी जाफरी ने जानकारी दी है कि साल 2021 में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) एक बार फिर बॉलीवुड का रुख करेंगी।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस पूरे साल गलत कारणों से सुर्खियों में रही। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स केस के कारण रिया ने एक महीना मुंबई के बायकुला जेल में भी बिताया, जिस वजह से वे पूरे साल फिल्मों से दूर रहीं। लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया(Rhea Chakraborty Come Back In 2021) नए साल में बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। इस बात की जानकारी रिया कि खास दोस्त व निर्देशक रूमी जाफरी ने स्पॉटबॉय को दिये एक इंटरव्यू में दी।

क्या कहना है रूमी जाफरी का?

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रूमी जाफरी ने कहा, “2020 हर किसी के लिए बुरा था, लेकिन रिया के लिए यह बेहद डरावना रहा। एक अच्छी खासी मिडल क्लास फैमिली की लड़की ने एक पूरा महीना जेल में बिताया जिसने उसे अंदर तक हिला दिया। मेरी हाल ही में रिया(Rhea Chakraborty) से मुलाकात हुई। वह शांत थी और फिल्मों में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार भी। उम्मीद है वह नए साल पर काम पर लौट आएगी”

जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए देहांत के कारण कई तरह के सवाल उठाए गए। सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया था। इसके अलावा रिया पर सुशांत(Sushant Singh Rajput) के बैंक एकाउंट से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने का भी इल्जाम था। यहाँ तक कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार कर एज महीने के लिए जेल भेज दिया था जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई व उनके भाई शोविक को 3 महीने बाद बेल मिली। 

Facebook Comments