बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा साहनी(Riddhima Kapoor Sahani) बीते 14 सितंबर को 40 वर्ष की हो गई हैं। रिद्धिमा के इस दिन को ख़ास बनाने के लिए उनके परिवार के सदस्य और दोस्तों ने उनके लिए एक विशेष वीडियो बनाया। इस वीडियो में रिद्धिमा की माँ नीतू कपूर(Neetu Kapoor), भाई रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ ही पति भरत साहनी और आलिया भट्ट सहित कपूर परिवार के अन्य सदस्यों ने भी एक ख़ास गाने पर डांस किया। मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा और सुरीली गोयल भी इस वीडियो के हिस्सा बने। आइये कैसे विश किया गया रिद्धिमा को।

इस फिल्म के गाने पर थिरके सबके कदम

रिद्धिमा साहनी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए नीतू कपूर, रणबीर, आलिया और भरत सहित उनके सभी ख़ास लोगों ने फिल्म “कुर्बानी” के गाने “आप जैसा कोई” पर डांस कर रिद्धिमा(Riddhima Kapoor Sahani) को बर्थडे विश किया। इसके साथ ही रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी साझा की जिसमें वो एक बेहद खूबसूरत गाउन और चोकर पहनी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है, “नई शुरुआत, नई एनर्जी और नए विचारों के साथ चालीस के दशक का स्वागत करती हूँ।”

ऋषि कपूर की मौत के बाद से रिद्धिमा मुंबई में ही हैं

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार पिता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की मौत के बाद से रिद्धिमा(Riddhima Kapoor Sahani) अपनी बेटी के साथ मुंबई में ही हैं। रिद्धिमा, जो पेशे से ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं, अपने डैड को याद करते हुए पोस्ट भी शेयर करती रही हैं। बीते दिनों ऋषि कपूर के जन्मदिन पर, उन्होंने लिखा था, “पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी को खो देते हैं, तो आप जी नहीं पाते। आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है! लेकिन मुझे पता है कि आप इस टूटे हुए दिल में रह रहे हैं और हमेशा के लिए रहेंगे।” मुझे पता है कि आप हम सभी को देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम आपके द्वारा दिए गए वसूलों पर जिएं !

यह भी पढ़े

आपने मुझे करुणा का उपहार दिया,मुझे रिश्तों का मूल्य दिया और मुझे वह इंसान बनाया जो मैं आज हूं!आपको हर दिन याद करती हूँ और आपसे बेहद प्यार करती हूँ! जन्मदिन की शुभकामनाएँ।”

Facebook Comments