अभिनेता सैफ अली खान ने ‘पटौदी पैलेस'(Pataudi Palace) को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीने की सभी खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

इन दिनों अभिनेता सैफ अली खान अपनी पैतिृक संपत्ति ‘पटौदी पैलेस’ (Pataudi Palace) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सैफ अली खान ने ‘पटौदी पैलेस’ को एक होटल चेन से 800 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। अब इस खबर पर सैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि यह खबर महज एक अफवाह।

सैफ ने इंटरव्यू में कहा-

Pataudi Palace
Image Source – Famousplacesinindia.in

‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा, “भावनात्मक रूप से यह संपत्ति अमूल्य है, इसलिए इस घर का मूल्य लगाना नामुमकीन है। यहाँ मेरे दादा-दादी और पिता को दफनाया गया है। यहां की सुरक्षा और शांति से मेरा आध्यात्मिक संबंध है। इसे मेरे दादा ने 100 साल पहले मेरी दादी के लिए बनवाया था। उस वक्त वे वहाँ के सम्राट थे। लेकिन बाद में इस खिताब के समाप्त होने पर मेरे पिता ने इसे किराए पर दे दिया था। फ्रांसिस और अमन ने इसमें एक होटल चलाया और इसकी अच्छी देखभाल भी की।

यह भी पढ़े

वे दोनों परिवार जैसे थे। मेरी मां यहाँ एक कॉटेज में बड़े आराम से रहती थीं। यह संपत्ति नीमराना होटल्स को लीज पर दी गई थी, लेकिन फिर अब्बा की मृत्यु के बाद मैंने इसे वापस लेने का सोचा और मौका मिलते ही लीज खत्म कर पैसे दिए और घर वापस ले लिया। यह एक फ़ाईनेंशियल एग्रीमेंट था और  मुझे इसे खरीदने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि मैं पहले से ही इसका मालिक था। हालांकि हम आज भी इसका कुछ हिस्सा फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्सर किराए पर देते रहते हैं”

Facebook Comments