नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 5 (No Filter Neha Season 5)’ के पहले मेहमान बने अभिनेता सैफ आली खान(Saif Ali Khan)। इस चैट शो में छोटे नवाब ने अपने 50 साल के जीवनकाल में घटी कई दिलचस्प कहानियों को साझा किया।

पटौदी परिवार के छोटे नवाब और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) को उनके शांत व्यवहार, बोलचाल के तरीके और अनोखे व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। इन दिनों शायद ही कभी पार्टियों में नज़र वाले छोटे नवाब, एक समय पर दिल्ली में खूब पार्टियाँ किया करते थे।

Saif Ali Khan In Delhi Night Club
Image Source – [email protected]

हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) में सैफ(Saif Ali Khan) पहले गैस्ट के तौर पर नज़र आए। शो की होस्ट नेहा से बातचीत के दौरान सैफ ने उन दिनों की एक घटना के बारे में खुल कर बात की जब दिल्ली के एक नाइट क्लब में उन पर वाइन ग्लास से हमला किया गया और फिर वे दूसरी बार हिट होने तक अपने खून को बहने से रोकने का प्रयास कर रहे थे।

उस रात हुई इस दुर्घटना को याद करते हुए सैफ(Saif Ali Khan) ने कहा, “यह एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है! एक आदमी ने मुझसे कहा, ‘ कृपया मेरी गर्लफ्रैंड के साथ डांस करें’ और मैंने कहा ‘मैं ऐसा नहीं करना चाहता’, इसपर उसने कहा, ‘तुम्हारा चेहरा लाखों में एक है’, जो मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा और मैं शायद मुस्कुराया, लेकिन शायद यह सच नहीं है और फिर उस आदमी ने कहा, ‘मैं तुम्हारे लिए इसे बिगाड़ने जा रहा हूं’ और फिर उसने मेरे माथे पर एक व्हिस्की का गिलास दे मारा और फिर हमारी लड़ाई शुरू हो गई”।

No Filter Neha Season 5 With Saif Ali Khan
Image Source – Express Archive

आगे सैफ(Saif Ali Khan) बताते हैं, “फिर हम लोग बाथरूम में पहुंचे और वहाँ मैंने अपना घाव पोंछना शुरू किया क्योंकि उससे काफी खून बह रहा था। अगर आपको कभी चेहरे पर चोट नहीं लगी है या आपका चेहरा कभी कटा नहीं है, लेकिन फिर भी शायद कभी अगर शेविंग करते हुए आपके चेहरे पर कट लगा हो दोस्तों, तो आपको पता होगा कि आपका बहुत खून बहता है क्योंकि चेहरे पर बहुत सारी ब्लड वैसल्स होती हैं। तो, वहां खून की बाढ़ आ गई थी, मैंने सोचा कि मैं नहीं जानता की क्या हुआ है, तो मैं इसे पानी से पोंछ लेता हूँ, मैंने उसकी तरफ देखा और कहा, ‘देखो तुमने ये क्या किया पर चलो अब सुलह कर लें और तभी उसने मुझपर साबुनदानी से हमला किया। तो, वह एक पागल था और शायद मुझे मार देता”

हालांकि सैफ(Saif Ali Khan) ने यह कबूल किया की कुछ हद तक गलती उनकी भी थी। उन्होंने कहा, “असल में थोड़ी-बहुत गलती मेरी भी थी। दिल्ली के या दिल्ली के बाहर या गुड़गांव के किसी भी नाइट क्लब में लड़ाई करना और सिर फुड़वाना कोई बड़ी बात नहीं है। यह खतरनाक माहौल है। मैं वहां पला-बढ़ा हूँ और मैं उन दिनों ऐसे 50 झगड़ों में पड़ने से बचा भी हूँ जिसपर मुझे गर्व है। शायद मैं बड़ा हो गया हूं या यह सब अब और नहीं होता या शायद लोग अब सयाने हो गए हैं। उन दिनों हिंसा थोड़ा ज्यादा हुआ करती थी, शायद इसलिए क्योंकि नियम-कानून ज्यादा सख्त नहीं थे। आज के जमाने में अगर तुम ऐसा करोगे तो सीधे जेल पहुँच जाओगे जबकि उन दिनों ऐसा कुछ भी नहीं होता था। और मैंने अपने मन में लगभग 100 से ज़्यादा ऐसे मौकों के बारे में सोचा, जहां लोगों ने मेरी उन बड़े लोगों से तुलना करते हुए कहा था कि मैं कुछ भी नही हूँ, कुछ खास नही हूँ, पर फिर मैंने खुद से कहा की ये कोई बड़ी बात नही है और सब ठीक है”।

Saif Ali Khan Revealed At A Nightclub
Image Source – [email protected]

यह भी पढ़े

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सैफ ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया और जल्द ही वे चौथी बार पिता बनने वाले हैं। कुछ ही दिन पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया(Social Media) पर की थी। दोनों पहले से ही तीन साल के तैमूर के माता-पिता हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही सैफ “बंटी और बबली – 2”, “गो,गोवा, गौन – 2” और “भूत पुलिस” में दिखाई देंगे।

Facebook Comments