बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों जहां बिग बॉस सीजन 14(Bigg Boss 14) में व्यस्त हैं, तो वहीं अब सलमान खान से जड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सलमान खान की काफी ज्यादा चर्चित फिल्म राधे(Radhe) की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी है।

दरअसल बीते पांच-छह महीनों से कोरोना वायरस(Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से पूरा मनोरंजन जगत ठप था लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रहीं हैं। इसी क्रम में अब राधे(Radhe) फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।

शूटिंग शुरू होने के बाद अब फिल्म के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे सलमान खान फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के साथ साथ टीम कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जरूरी सावधानियां भी बरती जा रही हैं।

यह वीडियो इसलिए भी ज्यादा चर्चित हो रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। क्योंकि इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने इसमें शूटिंग का पूरा हाल बताया है और बताया है कि कोरोना के कारण सब कुछ बदल गया है। सेट पर सभी लोग मास्क में नजर आ रहे हैं और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। इन सबके साथ ही शूटिंग की जा रही है। जैकी श्रॉफ वीडियो में कह रहे हैं कि कितना भी मास्क पहन लें, लेकिन डायलॉग बोलने के लिए तो मास्क उतारना ही पड़ेगा।

जैकी श्रॉफ की आवाज वाला यह वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। आपको बता दं कि अभी कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने भी एक फोटो शेयर की थी, जो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान की ही थी। सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए परिवार से अलग होकर वापस मुंबई लौट आए हैं। आपको बता दें कि फिल्म राधे में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और प्रभुदेवा भी नजर आने वाले हैं।

Facebook Comments