Sanjay Leela Bhansali Arrives Bandra Police Station Sushant Singh Case: महज 34 साल की उम्र में दुनिया से  मुँह मोड़ लेने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे असली वजह क्या थी, यह अभी तक सामने नहीं आ पाई है। इस बारे में केवल क़यास लगाए जा रहे हैं कि, किसी वजह से वो तनाव में थे जिस वजह से उन्होनें सुसाइड की। इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस उनसे जुड़े 28 लोगों से अब तक पूछताछ कर चुकी है। आजतक न्यूज़ से मिली जानकारी के अनुसार आज मुंबई पुलिस ने इस मामले में अपना स्टेटमेंट देने के लिए मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया है। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में। 

स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली 

sushant singh rajput case
Image Source: India Today

सबसे पहले आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली को सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए इसलिए बुलाया गया है क्योंकि उन्होनें भी सुशांत को कुछ फिल्मों का ऑफर दिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के लिए सुशांत किसी कारण से संजय की फिल्म में काम नहीं कर पाए थे। इसी मामले की विस्तृत जानकारी पुलिस को देने के लिए संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस मामले में भंसाली का नाम तब सामने आया जब एक फिल्म क्रिटिक ने इस बात का खुलासा किया कि, संजय ने सुशांत को तीन फिल्मों का ऑफर दिया था। गौरतलब है कि, फिल्म “गोलियों की रासलीला रामलीला”, “बाजीराव-मस्तानी”, और “पद्मावत” के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद सुशांत ही थे। जब सुशांत और उनके बीच बात नहीं बनी तब जाकर भंसाली ने रणवीर सिंह को इन फिल्मों के लिए साइन किया था। 

इस वजह से सुशांत नहीं कर पाए थे भंसाली की फिल्म 

sushant and bhansali
Image Source: Spotboye.com

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद यह बात बार-बार सामने आ रही है कि, उनके हाथ में आई बड़ी फिल्मों को उनसे छीन लिया गया था और कोई भी बड़ा डायरेक्टर उनके साथ काम करने को तैयार नहीं था। हालाँकि इस बात को मशहूर फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने सिरे से नकार दिया है। उन्होनें ने साफतौर पर कहा है कि, इस बार में कोई सच्चाई नहीं है। रही बात सुशांत का भंसाली की फिल्मों में काम ना कर पाने की तो इसके लिए मुख्य कारण यशराज  फिल्म्स को माना जा सकता है। आपको बता दें कि, जिस समय संजय लीला भंसाली ने सुशांत को “गोलियों की रासलीला रामलीला” में काम करने का ऑफर दिया था उस समय वो यशराज  के साथ तीन फिल्मों की कॉन्ट्रैक्ट से बंधें थे। बॉलीवुड में भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ काम करने का सपना हर कोई देखता है। सुशांत भी उनमें से एक थे, लेकिन यशराज  फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट की वजह से उन्हें ना चाहते हुए भी भंसाली को मना करना पड़ा था। इसके बाद उन्हें बाजीराव मस्तानी का ऑफर दिया गया लेकिन उस वक़्त सुशांत यशराज बैनर की फिल्म “पानी” की तैयारी कर रहे थे। बता दें कि, यह वहीं फिल्म है जिसे यशराज बैनर के तले शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे। सुशांत ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी लेकिन बाद में प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर के बीच कहा सुनी के बाद फिल्म बंद हो गई। 

बहरहाल इस कहानी के पीछे और क्या मुख्य कारण है इसका खुलासा भंसाली के पुलिस को दिए बयान से हो सकता है। 

Facebook Comments