Sanjana Sanghi made a big disclosure about Sushant: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस काफी तेजी के साथ उनके साथ जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो अभी तक मुंबई पुलिस ने 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। बीते दिनों मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को-स्टार संजना सांघी को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया था।

एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार संजना ने पुलिस को दिए अपने बयान में एक बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे में संजना ने पुलिस को बताया है कि, सुशांत अपने ऊपर लगे एक आरोप की वजह से काफी टूट चुके थे। आइये जानते हैं आखिर कौन से हैं वो आरोप जिसने सुशांत सिंह राजपूत को अंदर से काफी तोड़ दिया था।

सुशांत पर लगे थे मी-टू के तहत आरोप
(Sushant was charged under Me-Too)

Sushant was charged under Me-Too
Image Source: Twitter

जैसा कि, आप सभी जानते होंगें बीते साल मी-टू काफी ज्यादा ट्रेंड में था। इसके अंतर्गत जहाँ कई बड़े चेहरों के नाम सामने आए थे जिन पर लड़कियों को सेक्सुअली प्रताड़ित करने के आरोप लगे थे। हालाँकि कुछ लोगों ने अपना उल्लू सीधा करने के लिए बिना मतलब के भी बहुत से लोगों पर आरोप लगाए था। ऐसे लोगों का मकसद सामने वाले को केवल बदनाम करना था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते साल सुशांत सिंह राजपूत पर भी मी-टू के तहत आरोप लगाये गए थे। इस बात का खुलासा उनके आखिरी फिल्म की हीरोइन संजना सांघी ने बांद्रा पुलिस को दिए अपने बयान में किया है।

बता दें कि, पुलिस को दिए अपने बयान में संजना ने कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत पर मी-टू के तहत झूठे आरोप लगाए गए थे। उन आरोपों से सुशांत काफी ज्यादा टूट गए थे। संजना ने पुलिस को बताया कि, सुशांत शूटिंग के दौरान भी काफी खोये-खोये से रहते थे और किसी से ज्यादा बातें नहीं करते थे।

संजना सांघी की तरफ से लगे थे सुशांत पर मी-टू के तहत आरोप

Sanjana Sanghi
Image Source : INSTAGRAM

आपको जानकर शायद हैरानी होगी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत पर मी-टू के आरोप उनकी को-एक्ट्रेस संजना सांघी की तरफ से ही लगाए गए थे। मुंबई पुलिस ने जब इस बारे में संजना से पूछताछ की तो उन्होनें बताया कि, सुशांत पर मी-टू के आरोप उन्होनें खुद नहीं लगाए थे बल्कि किसी ने उनके नाम का इस्तेमाल किया था। संजना ने अपने बयान में साफतौर पर कहा है कि, जिस समय सुशांत पर वो आरोप लगाए गए थे उस वक़्त वो अपनी फैमली के साथ इंडिया से बाहर हॉलीडे पर थीं। आपको बता दें कि, संजना ने अपने इस बयान में साफ़ किया है कि, मुंबई लौटने के बाद उन्होनें सुशांत पर लगे उन आरोपों को गलत भी बताया था। संजना का कहना है कि, किसी ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर सुशांत पर उन्हें गलत ढंग से छूने के आरोप लगाए थे। इस बात से सुशांत काफी ज्यादा आहत थे। हालाँकि संजना उनके साथ इस दौरान नार्मल ही थी और धीरे -धीरे सुशांत भी नार्मल होने लगे थे।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म “दिल बेचारा” आने वाले 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। संजना ने पुलिस को बताया कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने उनकी काफी मदद की थी।

Facebook Comments