एक बार एक इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने गौरी खान की डिलीवरी से जुड़ी कई बातें साझा की थीं। उन्होंने बताया कि कैसे अस्पताल में गौरी को बेहाल देखकर वह अपने होने वाले बच्चे के बारे में भूल गए थे।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) ने गत 25 अक्टूबर को शादी की 29वीं सालगिरह मनाई। इन दोनों को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है। 25 अक्टूबर, 1991 को शादी के बंधन में बंधे शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं, सबसे बड़े आर्यन खान, उनसे छोटी सुहाना खान और सबसे छोटे हैं अबराम खान। 1998 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने गौरी की डिलीवरी से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की थीं।

क्या कहा शाहरुख(Shah Rukh Khan) ने?

Shah Rukh Khan Share Post On Social Media
Image Source – [email protected]

शाहरुख ने कहा, मैं अस्पताल जाना पसंद नहीं करता, क्योंकि मैंने अपने माता-पिता को अस्पताल में ही खोया है। इसलिए जब गौरी की हालत काफी नाजुक थी तो मैं उन्हें उस हालत में नहीं देख पाया। वे बिल्कुल बेहाल लग रही थीं और ठंडी पड़ चुकी थीं। मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में गया और मुझे लगा कि वे मर गई। उस समय मैं अपने बच्चे के बारे में बिलकुल भूल गया। मुझे केवल बुरी तरह से कांपती हुई गौरी दिख रही थीं और मुझे यह पता था कि बच्चे को जन्म देते समय वह हमें छोड़कर नहीं जा सकतीं, लेकिन फिर भी मन में थोड़ा डर था

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख(Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन भी शुरु किया था, जिसमें फैंस ने उनसे काफी सारे पर्सनल और प्रोफेशनल सवाल पूछे। बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में चल रहे आईपीएल में अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं।

Facebook Comments