इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में बॉलीवुड किंग शाहरूख खान की मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) का प्रदर्शन अबतक संतोषजनक रहा है। टूर्नामेंट में टीम ने 7 मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसने चार में जीत दर्ज की जबकि तीन में उसे हार का मुंह देखना पड़ा। इस दौरान टीम का मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शाहरुख खान खुद यूएई पहुंचे हुए हैं। केकेआर के मैच के दौरान एसआरके को अक्सर अपनी टीम को चीयर करते हुए बॉलकनी में देखा गया है। इसी कड़ी में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए नया नेशनल एंथम जारी किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रहा है। केकेआर ने इसे फैन एंथम का नाम दिया है जिसे शाहरुख खान ने अपने टि्वटर अकाउंट से रिट्वीट करते हुए एक मैसेज फैंस के साथ साझा किया है।

किंग खान ने फैंस के लिए लिखा शानदार मैसेज

उन्होंने कैप्शन में लिखा है – “तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है। जो एनर्जी, जो पैशन, आप लोग प्रोवाइड करते हैं, वो इस समय मैदान पर मिसिंग है, लेकिन आप लोग हमें घर बैठकर भी मोटिवेट कर सकते हैं। आइए और लपाओ करिए मेरे और केकेआर टीम के साथ एक फैन एंथम पर, जो आपके लिए बनाया गया है।”

एनिमेशन वीडियो किया गया तैयार

कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) ने एक खास एनीमेटेड फैन एंथम तैयार किया है जो देखने में बहुत ही आकर्षित लग रहा है। इसे दुनियाभर में मौजूद केकेआर के फैंस खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक को केकेआर की कप्तानी पद से हटाकर इंग्लैंड के सीमित ओवर के कप्तान इयोन मोर्गन को नया कप्तान नियुक्त किया गया है।

Facebook Comments