Shahid Kapoor Movie Jersey Shooting Resumes: कोरोना संक्रमण इस समय संपूर्ण भारत में चरम पर है, लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया ने फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर से ट्रैक पर लौटने की इज़ाजत दे दी है। कई फिल्म निर्माताओं ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है। शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) कोरोना महामारी से पहले ही तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे थे।फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अब एक बार फिर से इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ख़बरों की माने तो शाहिद इसी महीने से जर्सी की शूट पर वापिस लौट सकते हैं।

शाहिद(Shahid Kapoor) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर

Shahid Kapoor Movie Jersey Shooting Resumes
Image Source – Timesofindia.com

सूत्रों की माने तो शाहिद कपूर सितंबर के अंत तक जर्सी की शूटिंग शुरू कर देंगे। शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होगी और मेकर्स अभी लॉजिस्टिक्स का काम कर रहे हैं। शूटिंग के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, एक सूत्र बताया, “ फिल्म की शूटिंग का लगभग 15 दिनों का काम लंबित है।” हालांकि, कैमरे का सामना करने से पहले, शाहिद को अपने क्रिकेट कौशल पर काम करना होगा क्योंकि इस फिल्म में क्रिकेट के महत्वपूर्ण दृश्य शूट किए जाएंगे। शाहिद अगले सप्ताह से क्रिकेट प्रैक्टिस शुरू कर सकते हैं। बहरहाल, शाहिद के फैंस के लिए यह बेहद अच्छी खबर है वो उन्हें एक क्रिकेटर के किरदार में देख सकेंगे।

जर्सी में पिता पंकज कपूर से साथ दिखेगी शाहिद की जोड़ी

Jersey Resume Shooting
Image Source – [email protected]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जर्सी में शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार पंकज कपूर भी जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस बारे में फिल्म निर्माताओं ने उनकी अनुमति मांगी कि क्या वो इस समय शूटिंग करने के लिए सहज हैं।

यह भी पढ़े

अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए हामी भर दी है। गौरतलब है कि, फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद के प्रशंसकों की उनसे उम्मीद काफी बढ़ गई है। फिल्म जर्सी में शाहिद के अपॉजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी

Facebook Comments