Sonu Sood Arranges Tractor For Poor Farmer: कोरोना के चलते जबसे लॉकडाउन हुआ है तबसे लोगों को खासतौर से मज़दूरों, किसानों को अच्छा खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) कई मज़दूरों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू सूद लगातार हज़ारों लोगों की मदद करने के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश के एक गरीब किसान की मदद की है।

सोनू सूद(Sonu Sood) ने चित्तूर में रहने वाले एक गरीब किसान नागेश्वर राव को खेती करने में हो रही परेशानी को देखते हुए उनके घर ट्रैक्टर भिजवाया है। नागेश्वर ने सोनू सूद द्वारा मिले इस तोहफे को लेकर उनकी बेहद तारीफ की है। नागेश्वर ने कहा कि सोनू भले ही पर्दे पर विलन का रोल निभाते हैं लेकिन असलियत में वो मेरे लिए हीरो हैं। मैं अपने परिवार समेत इस मेहरबानी के लिए उन्हें शुक्रिया करता हूं।

सोशल मीडिया पर हो रहा था वीडियो वायरल

दरअसल, सोनू को इस किसान के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के ज़रिए पता चला। इस वीडियो में नागेश्वर राव अपनी दो बेटियों से खेत जुतवा रहे हैं। इनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो बैल का किराया तक दे सकें। वीडियो में उनकी दो बेटियां काफी मेहनत करते हुए खेत जोत रही हैं। ये वीडियो जैसे ही सोनू ने देखा तो उन्होंने इस परिवार की मदद करने का ऐलान अपने ट्विटर अकाउंट पर कर दिया। खास बात तो यह है कि सोनू ने अपनी कथनी को करनी में बदला और नागेश्वर के पास ट्रैक्टर डिलीवर भी हो गया।

यह भी पढ़े

पहले भी कर चुकें हैं मदद

Sonu Sood Gift Tractor to AP Farmer
Image Source – loksevanews.com

गौरतलब है कि सोनू सूद(Sonu Sood) का इस लॉकडाउन में एक अलग ही रूप देखने मिला है। पहले भी वह कई मज़दूरों, छात्रों और किसानों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। लॉकडाउन में फंसे मज़दूरों और छात्रों को सोनू सूद ने उन्हें अपने-अपने घर पहुंचवाया था। उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। इसके अलावा सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवाने जा रहे हैं।

Facebook Comments