2020 एक ऐसा साले है जिसने सोनू सूद की जिंदगी बदल दी है। इस साल में सोनू सूद ने काफी लोगों की मदद की है। जिन लोगों की उन्होंने मदद की है उनके लिए वह मसीहा बन चुके हैं। यह बात तो हम सब जानते हैं कि कोरोनावायरस(Coronavirus) के चलते जो लोग अपने घर नहीं पहुंच पा रहे थे उनकी सोनू सूद(Sonu Sood) ने कितनी मदद की थी।

Sonu Sood At Food Stall
Image Source – Newsdeal

हाल ही में सोनू सूद अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद(Hyderabad) पहुंचे। शूटिंग के दौरान भी वह अपने फैंस का पूरा ख्याल रख रहे हैं और उन्हें खुश करना नहीं भूले। सोशल मीडिया पर सोनू सूद(Sonu Sood) का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह सड़क किनारे लगे एक फूड स्टॉल पर अचानक पहुंच जाते हैं। यह फूड स्टॉल सोनू सूद के फ़ैन अनिल ने खोला है और जैसे ही सोनू सूद को फूड स्टॉल(Sonu Sood At Food Stall) के बारे में पता चला वह अपने फ़ैन को सरप्राइज देने वहां पहुंच गए।

जैसे ही सोनू सूद(Sonu Sood) के फ़ैन ने उनको देखा उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने फूल माला के साथ सोनू सूद का स्वागत किया। सोनू सूद का बड़प्पन इससे पता चलता है कि जैसे ही उनको फूल माला पहनाया गया उन्होंने वह माला उतार कर वहीं खड़ी एक बुजुर्ग महिला को पहना दिया। उन्होंने अनिल कै स्ट्रॉल पर थोड़ी बहुत कुकिंग भी की और बड़े प्यार से ‘फ्राइड राइस मंचूरियन’ खाया।

सोनू सूद(Sonu Sood) ने भी अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उनके फैन ने यह कहा कि वह सोनू सूद नेक काम से इतना खुश था कि उन्होंने उनके नाम पर ही फूड स्टॉल खोल लिया। इसे हमें यह पता चलता है कि फ़ैन हो तो अनिल जैसा हो और अभिनेता हो तो सोनू सूद जैसा हो।

Facebook Comments