बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) का फ़िल्मी दुनिया से भले ही कोई लेना देना ना हों लेकिन आए दिन वो ख़बरों में बनी रहती हैं। सुहाना को उनकी स्टाइल और लुक्स के लिए बेहद पसंद किया जाता है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार सुहाना(Suhana Khan) ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर ऐसा लगता है कि, उन्हें अपने कॉलेज की याद आ रही है। आइये एक नजर डालें इस खबर पर।

इंस्टाग्राम पर सुहाना(Suhana Khan) ने दोस्तों के साथ शेयर की ये फोटो

सुहाना खान(Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सुहाना अपने दोस्तों के साथ ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा है, “याद आ रही है।” इसका मतलब साफ़ है कि, उन्हें अपने कॉलेज और दोस्तों की बेहद याद सता रही है। उनकी इस फोटो पर शनाया खान जो उनकी बेस्ट फ्रेंड है कमेंट किया है, “ब्यूटी”, शनाया अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी है।

कोरोना वायरस की वजह से नहीं जा पा रही हैं अमेरिका

View this post on Instagram

islandgirl😜

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

जानकारी हो कि, इससे पहले भी सुहाना(Suhana Khan) सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती आई हैं। सुहाना को उनकी स्टाइल सेंस और ड्रेसिंग के लिए विशेष रूप से जाना जाता है। इन दिनों सुहाना मुंबई में ही अपनी फैमिली के साथ समय बीता रही हैं।

यह भी पढ़े

कोरोना संक्रमण के बाद से वो अमेरिका नहीं लौट पाई हैं, उनका कॉलेज फिलहाल बंद है। अपने पिता की ही तरह सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं या नहीं इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Facebook Comments