इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में बॉलीवुड किंग शाहरूख खान(Shah Rukh Khan) की मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन अबतक संतोषजनक रहा है। टूर्नामेंट में टीम ने 9 मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसने 5 में जीत दर्ज की जबकि चार में उसे हार का मुंह देखना पड़ा। इस दौरान टीम का मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने लायक है। सुहाना खान(Suhana Khan) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग उनके लुक की भी तारीफ करते नहीं रुक रहे।

व्हाइट ज़िपर में सुहाना ने पोस्ट की फोटो

सुहाना(Suhana Khan) ने जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें वह व्हाइट कलर का ज़िपर पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें केकेआर का लोगो भी प्रिंटेड है। इस तस्वीर में सुहाना सफेद रंग के ज़िपर में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पिता शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ दिख रहीं। यह तस्वीर उनके बचपन की है, जहां वह पिता शाहरुख खान को केकेआर के मैच के दौरान हग करते नजर आईं। एक तस्वीर जहां सुहाना के बचपन की है तो वहीं दूसरी जवानी की। दोनों तस्वीर में केकेआर को सपोर्ट करने के दौरान पिता और बेटी की ये जोड़ी कमाल की लग रही है।

फोटो में सुहाना खान(Suhana Khan) का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “वो तनाव… 2008 से ही…”

बता दें कि सुहाना(Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो और कमेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं। वह भी अपने पिता शाहरूख खान के नक्शे-कदम पर चल रहीं हैं और पढ़ाई के बाद जल्द ही बॉलीवुड में नज़र आ सकती हैं।

Facebook Comments