बॉलीवुड के किंग खान और रोमांस के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) आज यानी 2 नवंबर को अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी समेत उनके करोड़ों चाहने वालों के संदेशों की लाइन लग गई है। यह दिन शाहरुख के लिए जितना खास है उतना ही खास उनकी बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) के लिए भी है। दरअसल इस दिन सुहाना के पिता शाहरुख और उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर दोनों का जन्मदिन है। शाहरुख और शनाया के बीच काफी एज गैप है जिसे लेकर सुहाना खान ने सोशल मीडिया(Social Media) पर मस्ती के साथ एक यादगार तस्वीर शेयर की है।

एज गैप को लेकर सुहाना(Suhana Khan) ने की मस्ती

Suhana Khan Shares Post On Shah Rukh Khan Birthday
Image Source – [email protected]

सुहाना खान ने जो तस्वीर शेयर की है वो पिछले साल की है। इसमें शाहरूख(Shah Rukh Khan) और शनाया दोनों के साथ वह फ्रेम शेयर करती नजर आ रही हैं। एक ओर शाहरुख खान बैठे हैं और दूसरी ओर बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर(Shanaya Kapoor)। शाहरुख खान 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं जबकि शनाया कपूर 21 साल की हो गईं हैं। फोटो शेयर करते हुए सुहाना खान लिखती हैं, “हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्टफ्रेंड्स को, हा हा।” इसके बाद सुहाना दोनों के एज पर गौर करते हुए लिखती हैं, “55 और 21 हा हा।” इससे साफ है कि सुहाना की बॉन्डिंग अपने पिता और सुनाया से काफी अच्छी है और वह इन दोनों के बेहद करीब हैं।

शनाया है सुहाना की बेस्ट फ्रेंड

बता दें कि शनाया कपूर, एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं जो सुहाना खान(Suhana Khan) की बेस्टी कहीं जाती हैं। दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक साथ घूमते हुए नजर आते हैं।

Facebook Comments