मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) जो कि गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी हैं, वे कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी की ओर से यह जानकारी साझा की गई है।

मुंबई जाने की थी योजना

Bollywood Actor Sunny Deol Tested Positive For Covid19
Image Source – [email protected]

अवस्थी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सनी देओल(Sunny Deol) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में थे और अपने दोस्तों के साथ उनकी मुंबई जाने की योजना थी। हालांकि जब उनकी कोरोना जांच हुई तो वे इसमें कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ट्वीट करके दी जानकारी

सनी देओल(Sunny Deol) ने खुद के कोरोना संक्रमित होने के बाद एक ट्वीट भी किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि जैसे ही उन्हें अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली, उन्होंने तत्काल खुद को क्वारन्टीन कर लिया।

ट्वीट में लिखा

अपने इस ट्वीट में सनी देओल ने लिखा है कि कोरोना जांच करवाने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वक्त में एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मैं अनुरोध करता हूं कि आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करके अपनी जांच करवा लें।

फैन्स कर रहे दुआ

सोशल मीडिया में जैसे ही सनी देओल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई, वैसे ही ट्वीट्स भी बड़े पैमाने पर सामने आने लगे। उनके प्रशंसकों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ करनी भी शुरू कर दी है। सनी देओल ने जो ट्वीट किया है, उस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स की तरफ से खूब कमेंट्स किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि सनी देओल(Sunny Deol) फिल्मी दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव जीत कर राजनेता भी बन चुके हैं।

Facebook Comments