इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) की ओर से पोस्ट की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें शीर्षासन करते हुए तो देखा ही जा रहा है, मगर साथ में उनका बेबी बंप भी साफ-साफ नजर आ रहा है।

सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि अनुष्का के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) भी बड़े ही ध्यान से उन्हें उनके पैरों पर सपोर्ट देते हुए भी दिख रहे हैं।

अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में इसे हैंड्स डाउन और लेग्स अप एक्सरसाइज बताया है। उन्होंने योग को अपनी जिंदगी का बड़ा हिस्सा बताते हुए लिखा है कि मेरे डॉक्टर ने मुझसे ऐसे सभी आसन करने के लिए कहा है, जिनमें ज्यादा ट्विस्ट नहीं करना होता है और ज्यादा आगे की ओर झुकना भी नहीं होता। हालांकि, इसमें सटीक और सपोर्ट के साथ होना जरूरी है।

अनुष्का ने यह भी लिखा है कि मैं कई वर्षों से शीर्षासन कर रही हूं। मैंने इसे करने से पहले यह सुनिश्चित कर लिया कि मैं सहारे के तौर पर दीवार का प्रयोग करूं और मेरे बेहद समर्थ पति संतुलन बनाने में मेरी सहायता करें, ताकि अतिरिक्त सुरक्षा मुझे मिलती रहे।

अनुष्का के मुताबिक अपने योग गुरु के संरक्षण में उन्होंने शीर्षासन किया। वे इस सेशन के दौरान आभासी तौर पर उनके साथ मौजूद थीं। उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपनी प्रैक्टिस जारी रखी है।

यह भी पढ़े

अनुष्का की यह तस्वीर देखते-ही-देखते वायरल हो गई है। इसे पोस्ट करने के मजह कुछ ही मिनटों के अंदर इसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि अनुष्का(Anushka Sharma) और विराट पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। प्रेग्नेंसी को लेकर दोनों ही पूरी सावधानी भी बरत रहे हैं। सक्रिय रहते हुए भी अनुष्का अपना पूरा ख्याल रख रही हैं।

Facebook Comments