बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आज भी सभी फैंस के दिलों में जिंदा है। हमेशा हंसमुख नज़र आने वाले सुशांत दुनिया को ऐसे अलविदा कह देंगे किसी ने सोचा भी न था। दिवाली के मोके पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उन्हें याद करते हुए खास अंदाज में अपनी दिवाली मनाई। इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने उनके भाई को याद करने के लिए फैंस का आभार जताया है। श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिवाली के मौके पर फैंस ने कैसे सुशांत को याद किया, यह साफ दिखाई दे रहा। दो मिनट पांच सेकंड के इस वीडियो में फैंस ने सुशांत के नाम की रंगोली बनाई तो कईयों ने सुशांत की तस्वीर के सामने मोमबत्तियां जलाई।

वीडियो में जहां कुछ फैंस ने सुशांत के लिए रंगोली बनाई तो वहीं कुछ ने उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को भी याद किया। जिनकी जून में सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले मौत हो गई थी। श्वेता(Shweta Singh Kirti) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत को याद करने और दिवाली को इस तरह खास बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

श्वेता(Shweta Singh Kirti) ने फैंस को बताया अपना परिवार

श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने लिखा,“ये दिवाली सुशांत(Sushant Singh Rajput) वाली … निश्चित रूप से ये था। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने भाई को अपनी प्रार्थनाओं और दिलों में रखते हुए दिवाली मनाई। हैशटैग दिवाली फोर एसएसआर हैशटैग ये दिवाली सुशांत वाली। तुम लोग हमारा परिवार हो। जिस चरणबद्ध तरह से हम आपके समर्थन और प्यार को महसूस करते हैं, उसके लिए धन्यवाद।”

14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए थे सुशांत

आपको बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने खुदखुशी कर ली थी। मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत ने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सकते में आ गया था।

Facebook Comments