Rhea Chakraborty’s Role in Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड की किसी मिस्ट्री फिल्म की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत का सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। करीब एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी और उनका मर्डर हुआ है। 

समय बीतने के साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शक की सुई कसती जा रही है। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद से रिया ने भी अपने वकील से बात किए बगैर कोर्ट में सच साबित होने तक इंतजार करने कहा है। हालांकि इस दौरान इस मामले में एक नया मोड़ आया है। जानकारी के मुताबिक रिया ने सुशांत को 5 दिनों के भीतर 25 बार कॉल किया था। जिसे लेकर अब पुलिस भी इसकी डिटेल्स खंगालने की कोशिश में जुट गई है।

आजतक की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक कॉल डिटेल्स से पता चला है कि जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच गाड़ी से अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने उन्हें 5 दिनों के अंतराल में करीब 25 कॉल किया था।

Rhea Chakraborty Role in Sushant Singh Rajput Suicide Case
Image Source – [email protected]_Chakraborty

परिवार के करीबी सूत्र ने बताया कि सुशांत ने नवम्बर में अपनी बहन से कॉल कर मदद मांगी थी और चंडीगढ़ जाने के लिए तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक कर लिया था। लेकिन रिया इससे खुश नहीं थीं और उन्होंने सुंशात पर नहीं जाने के लिए दबाव बनाया।

फिर दिसम्बर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर मदद की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि वो मुंबई से सबकुछ खत्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे।

25 बार कॉल कर बनाया दबाव ?

Sushant singh rajput suicide case
Image Source – Pixnio

फिर सुंशात खुद ही कार से चंडीगड़ पहुंच गए और वहां दो दिन तक रुके। इतने में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को उनके आने की जानकारी दे दी।जिसके बाद रिया ने उन्हें वापस आने के लिए कहा और 3-4 दिनों के भीतर 25 बार कॉल कर डाली।

आपको बता दें कि सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को एक समन भेजा है। रिया मुंबई के खार (पूर्व) में स्थित एक फ्लैट में रह रहीं है जो ईडी की निगरानी में है।

Facebook Comments