बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जिन पर फैन्स भी जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं। हालांकि इन दिनों तापसी पन्नू मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। वह मालदीव में किस तरह से अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, इसका अंदाजा उनकी ओर से शेयर की गई तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है।

मालदीव टूर पर तापसी(Taapsee Pannu)

दरअसल तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी रिलैक्स मूड में दिख रही हैं। यह तस्वीर मालदीव की ही है। इस तस्वीर में तापसी पन्नू बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, दरअसल उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है और उन्होंने कैप्शन में जो लिखा है, उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल कैप्शन में तापसी पन्नू ने लिखा है, ‘नए साल के आगमन की घंटी बज रही है लेकिन 2020 को लेकर कोई मुझसे पूछेगा कैसा था, तो मैं बोलुंगी बुरे समय की घंटी बजने वाली है।’

बहनों के साथ नज़र आई दिल्ली की कुड़ी

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) का ह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके बोल्ड अंदाज को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इसके अलावा हजारों की संख्या में लोग कमेंट भी कर चुके हैं। तापसी पन्नू के साथ उनकी बहन शगुन और इवानिया पन्नू भी मालदीव की यात्रा पर हैं।

गौरतलब हो कि एक तरफ जहां दुनिया भर में कोरोना महामारी फैली हुई है, तो वहीं इन सब चिंताओं से दूर तापसी(Taapsee Pannu) अपनी बहनों के साथ मालदीव में अच्छा समय गुजार रही हैं। मालदीव से जुड़े उनके कई वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। तापसी पन्नू की आगामी फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द ही क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू के अलावा रश्मि रॉकेट और हसीना दिलरुबा में नजर आएंगी।

Facebook Comments