कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस बार शो के कैरेक्टर जेठालाल का आपको रौद्र रूप नजर आने वाला है। हमेशा हंसमुख दिखने वाले जेठालाल इस बात को लेकर काफी खुश थे कि सरकार ने लॉकडाउन में लोगों को अपने कार्यालय जाने की छूट दे दी है और वह भी अपनी दुकान जा सकेंगे। लेकिन इससे पहले कि यह सपना सच होता, जेठालाल(Jethalal) की कोरोना वायरस से भिड़ंत हो जाती है। इस दौरान वह आग बबूला होकर बाबू जी की छड़ी से ही वायरस की पिटाई कर देते हैं।

कोरोना वायरस की धमकी से चढ़ा जेठालाल(Jethalal) का पारा

दरअसल जेठालाल(Jethalal) अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में वापस जाने को लेकर काफी उत्सुक्त थे। लेकिन रात के वक्त आधे नींद में उन्हें धुंधले रूप का कोई राक्षस जैसी चीज दिखाई देती है जो अपने आप को कोरोना वायरस बता रहा। वह जेठालाल को डराने की कोशिश करता है और साथ ही उन्हें कहता है कि भले ही लॉकडाउन खुल गया हो फिर भी वह लोगों को और खासकर गड़ा परिवार की मुश्किलें बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

बाबूजी की छड़ी से कर दी कोरोना वायरस की पिटाई

Taarak Mehta Cast Jethalal Beaten Coronavirus
Image Source – Indiatimes.com

यह सुनकर जेठालाल का पारा चढ़ जाता है और वह गुस्से में कोरोना वायरस पर बरस जाते हैं। उनके अंदर का कच्छी माडू जाग जाता है और वह कोरोना वायरस(Coronavirus) को अपने घर से तुरंत दफा होने के लिए कहते हैं। जेठालाल(Jethalal) कोरोना वायरस से कहते हैं कि ‘एक अच्छा आदमी कितना भी परेशान हो लेकिन अपने परिवार को कोई नुकसान नहीं होने देगा।’ बस फिर क्या था जेठालाल उनके पास में पड़ी बाबू जी की छड़ी उठा कर कोरोना वायरस की जमकर धुनाई करने लगते हैं।

यह भी पढ़े

बेशक ही यह जेठालाल(Jethalal) का एक सपना हो, लेकिन वास्तविकता में यह कोरोना वायरस कौन है इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है। आखिर जेठालाल ने किसकी पिटाई कर दी, यह जानने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Facebook Comments