बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सैफ अली खान अपने काम को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। फिल्म हो या वेब सीरीज सैफ अली खान अपने एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सैफ अली खान ने अपने एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है। सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की नई वेब सीरीज तांडव का टीजर(Tandav Teaser) हाल ही में लांच हुआ है। टीजर देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि सैफ अली खान अपने किरदार से एक बार फिर सबको चौंकाने वाले हैं।

जानिए क्या खास है इस वेब सीरीज में

वेब सीरीज तांडव में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) एक राजनीतिक किरदार में दिखाई देंगे। तांडव में मुख्य रूप से वह एक नेता का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जनता को देख हाथ हिला रहे हैं। तांडव के टीजर(Tandav Teaser) की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार है जिसमें आपको एक भीड़ दिखेगी जो अपने हाथों में झंडा लिए खड़ी है। साथ ही साथ बैकग्राउंड में आवाज भी आती है ‘हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है वही राजा है’। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि कैसे सैफ अली खान नेता के किरदार में अपना तेवर दिखा रहे हैं।

तांडव वेब सीरीज मुख्य रूप से सत्ता पर आधारित है जिसमें लोगों को अलग-अलग तरह की पहेलियां देखने को मिलेगी साथ ही साथ सत्ता के रहस्य को भी उजागर किया जाएगा। तांडव में आप यह भी देख सकते हैं कि सत्ता और शक्ति पाने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं। तांडव 15 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज के निर्देशक का नाम अली अब्बास जफर कर रहे है। यह वेब सीरीज कुल 9 भागों में बटी हुई है।

यह भी पढ़े

तांडव में आपको सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के साथ-साथ डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, गौहर खान और सुनील ग्रोवर जैसे उम्दा कलाकार भी देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज के जरिए डिंपल कपाड़िया अपना डेब्यू करेंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर। तांडव 15 जनवरी को भारत व अन्य 200 देशों में रिलीज होगी।


Facebook Comments