ब्रिटेन में शराब के नशे में धुत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस युवक ने नशे की हालत में अपनी ऑडी कार से एक घर का गेट क्रैश(Teen Crashed Audi) किया, जिसके बाद जब वह बाहर निकला तो घर का दरवाजा कार सहित बाहर आ गया।

ब्रिटेन(Britain) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत एक युवक अपनी ऑडी कार(Teen Crashed Audi) को लेकर एक घर के अंदर घुस गया और घर को तहस-नहस कर जब वह कार को लेकर बाहर निकला तो घर का मुख्य दरवाजा भी कार सहित बाहर आ गया। घटना के बाद पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस(West Yorkshire Police) के अनुसार, शुक्रवार की रात, वैस्ट यॉर्कशायर के ड्यूशबरी में 18 साल के इस युवा लड़के ने नशे की हालत में उस घर को गेट क्रैश करने से पहले एक अन्य कार को भी टक्कर मारी थी।

घर के सामने का दरवाज़ा उसकी ऑडी(Teen Crashed Audi) की विंडशील्ड में घुस गया था, बावजूद इसके वह अनाम युवक कार सहित वहाँ से भाग निकला। वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस(West Yorkshire Police) ने ऑडी की एक तस्वीर जारी करते हुए कहा, “ड्राइवर कार के साथ घर में घुसा और घटना के बाद वो विंडशील्ड में अटके दरवाजे के साथ कार चलाता रहा”।

यह भी पढ़े

ड्रिंक या ड्रग्स लेकर गाड़ी चलाने के संदेह में एक गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, चालक गंभीर रूप से घायल नहीं था। एक पुलिस प्रवक्ता ने स्काई न्यूज को बताया कि उस कार चालक को सिर पर चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि उसे कोई गंभीर चोट लगी है।

बता दें कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर यह घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं।

Facebook Comments