The Dogs Of 2020: वैसे तो इस साल जानवरों के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हुए, लेकिन कुत्तों के फनी वीडियोज ने जैसे इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया।

इस साल की शुरुआत से ही कोरोना महामारी के चलते सब कुछ बंद हो गया और सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए। ऐसे में लोगों ने जी भर कर अपने परिवार व पालतू जानवरों के साथ समय बिताया और साथ ही कुछ खास फनी मूमेंट्स को कैप्चर भी किया। इसलिए इस साल जैसे इंटरनेट पर पालतू जानवरों के वीडियोज की बाढ़ सी आ गई, जिनमें पालतू कुत्तों के वीडियोज़ की संख्या सबसे ज्यादा थी। इन वीडियोज़ ने कोरोना संक्रमण से डरे-सहमे लोगों के चहरे पर मुस्कान वापस लौटाने का काम किया।

The Dogs Of 2020: द डॉग्स ऑफ 2020

एक बेहद मशहूर ट्विटर अकाउंट ‘वी रेट डॉग्स’ ने इस साल आए कुत्तों के सभी फनी वीडियोज़ को संकलित कर ‘द डॉग्स ऑफ 2020′(The Dogs Of 2020) नामक एक वीडियो बनाया है, जो लगभग छह मिनट और 26 सेकंड का है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो में कोआला डिटेक्शन डॉग बियर, गोल्डन रिट्रीवर और कई अन्य शामिल हैं।

इस वीडियो में ब्रॉडी नाम के एक कुत्ते का वीडियो भी शामिल किया गया है, जो अखबार पढ़ रहे अपने मालिक का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उन्हें बेहद परेशान करता हुआ दिखता है।

यह भी पढ़े

बता दें कि यह वीडियो(The Dogs Of 2020) ट्विटर पर 30 दिसंबर को शेयर किया गया था और तब से इसपर लगभग 3 मिलियन व्यूज, एक लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब 3 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। इसके साथ ही इसे 75 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट भी किया है।

Facebook Comments