अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पर सीबीआई और मीडिया का शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई इन्वेस्टीगेशन शुरू होने के बाद लगातार रिया से पूछताछ हो रही है। और इस मामले में अब ड्रग्स का एंगल भी जुड़ गया है। अभी रिया का जुर्म भले ही साबित ना हुआ हो लेकिन कुछ मीडिया चैनल ने उन्हें पहले ही गुनहगार क़रार दे दिया है। रोजाना होने वाले इस मीडिया ट्रायल को कुछ लोगों ने बेहद अमानवीय भी माना है। इस बार रिया के सपोर्ट में बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी आई हैं। तापसी पुन्नू(Taapsee Pannu), स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar), कुबेर सैत(Kubbra Sait), लक्ष्मी मांचू(Lakshmi Manchu) और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने रिया के कथित मीडिया ट्रायल के खिलाफ बात की है। अब इस फेहरिस्त में एक नाम बॉलीवुड की शकुंतला देवी यानि कि, विद्या बालन(Vidya Balan) का भी जुड़ गया है। आइये जानते हैं रिया के सपोर्ट में विद्या का क्या कहना है।

विद्या बालन(Vidya Balan) ने रिया के समर्थन में कही ये बात

Vidya Balan Tweet On Social Media
Image Source – [email protected]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों ट्विटर पर अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के ट्वीट पर कमेंट करते हुए विद्या(Vidya Balan) ने रिया के सपोर्ट में लिखा है, मेरा दिल रिया के इस तरह तिरस्कार होने पर टूटता है। क्या दोषी साबित होने तक वो निर्दोष नहीं है?” असल में लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक यंग बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत को मीडिया ने सर्कस बना दिया है। एक महिला होने के नाते रिया के बारे में की जाने वाली घटिया बातों से मेरा दिला दुखता है। एक व्यक्ति के संवैधानिक अधिकारों का सम्मान करें और कानून को अपना काम करने दें।

यह भी पढ़े

सोशल मीडिया पर विद्या(Vidya Balan) को लोगों ने लिया आड़े हाथों

Vidya Balan Come Out With Rhea Chakraborty
Image Source – [email protected]_chakraborty/ balanvidya

जानकारी हो कि, विद्या बालन(Vidya Balan) ने जब से रिया के सपोर्ट ये बातें कही हैं तब से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी भला बुरा कह रहे हैं। विद्या ने लक्ष्मी मांचू के ट्वीट पर यह भी कहा था कि, इस बहादुरी के साथ यह बात सामने रखने के लिए भगवान आपको ढ़ेर सारा आशीर्वाद दें। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने विद्या को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। इससे पहले रिया के सपोर्ट में आने वाली तापसी और स्वरा भास्कर को भी लोगों की काफी बातें सुननी पड़ी है

Facebook Comments