बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। मुंबई के जुहू स्थित विवेक के घर पर दोपहर 1:00 बजे करीब बेंगलुरु पुलिस के दो अफसर सर्च वॉरेंट लेकर पहुंचे और उसके बाद उन्होंने छापेमारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु पुलिस को शक है कि विवेक ओबरॉय(Vivek Oberoi) के घर पर आदित्य अल्वा(Aditya Alva) छुपे हुए हैं जिनपर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सिंगर्स और एक्टर्स को ड्रग सप्लाई करने के आरोप हैं।

Vivek Oberoi In Drug Case
Image Source – Bhaskar.com

एक पुलिस ऑफिसर ने इस छापेमारी को लेकर कहा, ‘आदित्य अल्वा फरार है। विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) उनके रिश्तेदार हैं और हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके घर में छुपा है। तो हम चेक करना चाहते थे। इसी के लिए कोर्ट से वॉरेंट लिया गया और हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर गई।’

कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं आदित्य अल्वा

Vivek Oberoi And Aditya Alva
Image Source – Theweek.in

आपको बता दें कि आदित्य अल्वा(Aditya Alva) कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। उनपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप हैं। इस मामले में पहले एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गल्रानी को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि सुंशात सिंह सुसाइड मामले के बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) और उनके भाई के साथ कई ड्रग्स पेडलर्स के नाम सामने आए थे। जो हाई-प्रोफाइल पार्टीज़ और सेलेब्रिटीज़ को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं। इसी तरह सैंडलवुड के नाम से मशहूर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स सप्लाई करने की खबरें काफी समय से तूल पकड़ रहीं थी। आदित्य अल्वा के ऊपर इस फिल्म इंडस्ट्री के लोगों तक ड्रग्स पहुंचाने और बेचने का इल्ज़ाम है।

Facebook Comments