फ़िलिपींस में शादी करने जा रहे एक जोड़े की तस्वीरें, इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तेज बारिश के बीच इस जोड़े ने साथ मिलकर जिस तरह से एक उफनती नदी को पार किया और शादी संपन्न की, यह सच में काबिल-ए-तारीफ है।

Philippines Wedding Couple Walking Through River
Image Source – [email protected]

फ़िलिपींस का एक न्यूली मैरिड कपल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल हुआ यूं कि तेज बारिश के बीच, यह जोड़ा शादी करने के लिए चर्च जा रहा था कि तभी उनके रास्ते में नदी पड़ी। इस उफनती नदी को दोनों ने साथ मिलकर पार किया और शादी कि रस्में भी पूरी की। नदी पार करते समय दूल्हा-दुल्हन ने शादी के ही कपड़े पहने हुए थे, तो जब दुल्हन नदी पार कर रही थी, तब दूल्हा उसके कपड़ों को पानी में भीगने से बचा रहा था। सोशल मीडिया पर इस पूरे इंसिडेंट की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं।

देखें जोसफीन बोहोल सबानल की फेसबुक पोस्ट

खबरों के अनुसार इस जोड़े का नाम रोनिल गुइलिपा और जेजियल मैसुला है और यह शादी इसी साल 23 अक्टूबर को सम्पन्न हुई है। इन तस्वीरों को शादी में ही जा रहे एक सदस्य जोसफीन बोहोल सबानल ने फेसबुक पर शेयर किया है।

तस्वीरों को व्यापक रूप से ऑनलाइन शेयर किया गया, जहां कई लोगों ने कपल को सारी बाधाएं पार करने के बाद शादी करने और उनकी बहदुरी के लिए बधाईयां दी। सबानल ने यह भी बताया कि चर्च में शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद, सभी को भारी बारिश के कारण चर्च के अंदर ही रहना पड़ा।

बता दें कि फ़िलिपींस के कई हिस्सों में आया क्विंटा तूफान रविवार तक एक गंभीर उष्णकटिबंधीय तूफान के रूप में तब्दील हो गया था। इससे देश को काफी नुकसान हुआ है।

Facebook Comments