हाल ही में ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर के एक स्टोर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला स्टोर में घुसकर, वहाँ रखी शराब की बोतलें(Woman Smashes 500 Bottles) फोड़ती नजर आ रही है।

इंटरनेट पर एक महिला के वीडियो ने सनसनी मचा दी है। वीडियो में यह महिला ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर में एक स्टोर में रखी शराब की बोतलें तोड़ती नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक, महिला को स्टोर में हंगामा करता देख वहां के एक सुरक्षाकर्मी ने महिला को स्टोर से बाहर निकाला और पुलिस के हवाले किया। महिला ने स्टोर में रखी शराब, बीयर और अन्य स्पिरिट की बोतलें मिलाकर लगभग 500 बोतलों का नुकसान किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दुकानदार ने महिला को शांत करने की कोशिश की तो उसने, उसी के पैर पर जिन की बोतल दे मारी। गिरफ्तार होने से पहले महिला उन्हीं टूटी बोतलों पर स्लिप हो गई और उसका दाहिना हाथ भी कट गया।

चार्ल्स एडम्स का ट्वीट

चार्ल्स एडम्स ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा, इस घटना के वक्त पुलिस कहाँ थी? इस महिला के आधे घंटे तक तोड़-फोड़ मचाने के दौरान इसे बाल पकड़ कर स्टोर से बाहर क्यों नहीं निकाला गया?”

हालांकि हर्टफोर्डशायर पुलिस ने एक बयान में कहा, पुलिस को बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे फर्डैंड्स वे, स्टीवनज में एल्डि सुपरमार्केट में हुई घटना की रिपोर्ट मिली जिसमें बताया गया कि एक महिला ने स्टोर में शराब की कई बोतलों को फर्श पर फेंक कर काफी तोड़-फोड़ की है“।

बता दें कि महिला को गिरफ्तार कर हाथ कटने की वजह से पहले अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज कराया गया। घटना के वक्त वहां 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जिन्होने यह सब होते हुए देखा। 

Facebook Comments