Actor Isha Koppikar Joins BJP लोकसभा चुनाव से पहले ईशा कोप्पिकर मुंबई में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गईं हैं। रविवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में ईशा कोप्पिकर को पार्टी की सदस्यता दिलाई। ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने डॉन, सलाम-ए-इश्क, क्या कूल हैं हम, हम तुम, पिंजर जैसी चर्चित फिल्मों में रोल किया है। अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर को बीजेपी महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

‘खल्लास गर्ल’ ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन(Actor Isha Koppikar Joins BJP)

actor isha koppikar joins bjp

Hello Mumbai Newsपिछले साल ही पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा संपर्क फॉर समर्थन अभियान शुरू किया गया था। इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने देश की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर केंद्र सरकार के चार साल की उपलब्धियों को बताया था। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और नितिन गडकरी ने मिलकर कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों से मुलाकात कर उन्हें पार्टी में शआमिल होने का न्योता दिया था।

ईशा कोप्पिकर का जन्म 29 सितंबर, 1979 को मुंबई में हुआ था। ईशा की अपनी पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की है। मुंबई में कॉलेज के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे यहीं से ग्लैमर वर्ल्ड में उन्होंने कदम रखा।उन्होंने कई विज्ञापन के लिए फोटोशूट भी करवाए। ईशा ने 1995 में मिस इंडिया में भाग लिया था जहां उन्हें मिस टैकंट का खिताब मिला।

ईशा कोप्पिकर ने 1998 में तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से अपना फिल्मी करियर शरू किया था। बॉलिवुड में उन्हें ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से जाना जाता है।

Facebook Comments