Bride Ran Away With Cash and Jewellery: लुटेरी दुल्हन के किस्से आपने अभी तक केवल बॉलीवुड में ही देखे होंगे और सुने होंगे लेकिन असल जिंदगी में किसी को इस मामले से रूबरू होना पड़े, तो सोचिए उस पर क्या बीतती होगी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक लुटेरी दुल्हन (Robber Bride) ने शादी के 3 दिन बाद ही अपने ससुराल को मोटी चपत लगाई और मौके से फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि दुल्हन शादी के महज 3 दिन बाद ही अपने ससुराल से 2 लाख रुपए नकद और गहने लेकर फरार हो गई। इस मामले की जानकारी होने पर ससुराल पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने आरोपी दुल्हन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Robber Bride In Uttar Pradesh
Image Source – Amarujala.com

पुलिस के मुताबिक यह मामला अमरोहा के हसनपुर कोतवाली इलाके के गांव करनपुर माफी का है, जहां के रहने वाले कोपल सिंह की शादी अभी तीन दिन पहले ही निशा नाम की लड़की से हुई थी। बताया जा रहा है कि कोपल सिंह की शादी उसके ही एक रिश्तेदार ने जबदा गांव के मलुआ की मदद से ही 70 हजार रुपए में कराई थी।

लड़के के परिवार वालों का कहना है कि दुल्हन का नाम निशा है और वह बनारस की रहने वाली है। शादी समारोह में निशा के अलावा उसका एक रिश्तेदार भी शामिल हुआ था। शादी के बाद निशा का रिश्तेदार और मलुआ शादी के लिए तैयार हुई रकम 70 हजार रुपए लेकर आ गए। जबकि दुल्हन लड़की निशा अपनी ससुराल करनपुर माफी चली गई।

शादी के दो दिन बाद ही की लूट (Robber Bride)

Amroha wedding Robber Bride
Image Source – India.com

हालांकि शादी के दो दिन बाद यानी 18 जुलाई को ही निशा ने लूट की इस घटना को अंजाम दे दिया। ससुराल के लोगों का कहना है कि निशा अपने साथ 2 लाख रुपए और गहने लेकर फरार हुई है। मामले के सामने आने के बाद रिश्तेदारों ने शादी कराने के लिए बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले मलुआ को दबोच लिया। हालांकि वह भी चकमा देने में सफल हो गया।

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष की लिखित तहरीर पर मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों ने दुल्हन (Bride) लड़की और अन्य लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़े.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि हसनपुर थाना क्षेत्र में एक लिखित शिकायत प्राप्त हुई है कि एक महिला ने 3 दिन पहल एक युवक से शादी की और शादी के बाद वह घर से पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई।

Facebook Comments