Coronavirus MP: देश भर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए संपूर्ण देश में लॉकडाउन घोषित है, लेकिन फिर भी आए दिन नए नए मामले सामने आ रहे हैं। जी हां, कोरोना से संक्रमित मरीजों का इजाफा दिन ब दिन हो रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से सामना आ रहा है। दरअसल, खरगोन जिले से 9 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। मामला सामने आते ही जिले में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिसमें से 6 तो सिर्फ एक ही गांव के हैं। हालांकि, यहां कोरोना फैलने का आरोप एक शख्स पर लगाया जा रहा है। दरअसल, शख्स की लापरवाही की वजह से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ, ऐसा आरोप है।

नाई ने फैलाया MP के खरगोन जिले में कोरोना वायरस?

coronavirus mp barber cut shave with same infected cloth
Thebarbercalgary

पूरा मामला खरगोन के बड़गांव का है, जहां एक नाई पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगा। खबरों की माने तो नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिसे संक्रमित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने की वजह से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा और अब आलम ये है कि 9 नए कोरोना वायरस के मरीज सामने आ गए।

Coronavirus MP – गांव की सभी सीमाएं हुई सील

एक ही गांव के 6 लोगों में कोरोना पाए जाने की वजह से गांव की सीमाओं को सील कर दिया गया है। बता दें कि गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 मामले सामने आए, जिसके बाद से ही प्रशासन ने कमर कस ली और फिर गांव की सीमाओं को सील करने का आदेश दे दिया गया।

यह भी पढ़े WHO ने जारी किये नए निर्देश, नोटों और पैसे की लेनदेन से भी कोरोना फैलने की आशंका!

MP के खरगोन जिले में 60 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

मिली जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई है, जिसमें से 9 तो केवल एक ही दिन में सामने आए। अगर बात पूरे मध्यप्रदेश की करें, तो स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, अब तक 1852 केस हैं, जिसमें से 203 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 83 लोगों की मौत हो चुकी है।

Facebook Comments