Man Rescue Goat from Borewell: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक युवक किस प्रकार से बोरवेल में फंसी बकरी की जान बचा लेता है। जिस अंदाज से इस युवक ने बकरी की जान बचाई है वो काफी सराहनीय है। आइये जानते हैं आखिर क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई।

बकरी की जान बचाने के लिए युवक ने अपनाया देसी स्टाइल

Man Rescue Goat from Borewell
Image Source – Anandakhabar.com

जान चाहे इंसान की हो या फिर जानवर की, अगर आपके पास काबिलियत है तो उसे बचाने की कोशिश जरूर की जानी चाहिए। ऐसा ही सराहनीय प्रयास एक युवक ने किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में इस युवक ने बोरवेल में फंसी बकरी को काफी संजीदगी के साथ बचाया है। आपको बता दें कि, इस वायरल वीडियो में आप देखते हैं कि, सबसे पहले कुछ लड़के एक युवक को उल्टा कर बोरवेल के अंदर घुसा देते हैं। इसके बाद जब उसे टांगों से खींचकर बाहर निकालते हैं तो उसके हाथ में एक बकरी होती है। पहले तो इस वीडियो को देखकर समझ पाना बेहद मुश्किल हो जाता है कि, आखिर ये लड़के कर रहे हैं लेकिन अंदर गए युवक के हाथ में बकरी को देखकर यह समझना आसान हो जाता है कि, उसकी जान बचाई गई है।

असम के डीजीपी ने वीडियो को ट्विटर पर किया शेयर

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि, वैसे तो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल यह वीडियो काफी पुराना लेकिन एक बार फिर से लोग इसे काफी री शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों असम के एडीजीपी हार्दी सिंह ने इस वीडियो को एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर वायरल कर दिया है। बता दें कि, उन्होनें इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “देसी स्टाइल से बकरी का बचाव करने लिए पूरी टीम को बधाई।” वैसे देखा जाए तो उन युवकों ने बकरी को बचाकर वाकई में बेहद अच्छा काम किया है।

Facebook Comments