“बॉयकॉट पैंटालून” का यह ट्वीट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, 25 कर्मचारियों को क्यों किया ससपेंड? BJP ने क्यों किया “बॉयकॉट पैंटालूंस” का यह ट्वीट, जानिए राष्ट्रीय गान पर क्यों हुआ यह विवाद ?

सूत्रों के अनुसार, बीजेपी के नेता वाई सत्या कुमार ने किया ट्विटर पर ट्वीट, जहाँ उन्होंने बताया राष्ट्रगान पर हुए इस विवाद के बारे में। पश्चिम बंगाल स्थित पैंटालूंस के शो रूम में हुई इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया की इस शो रूम के 25 कर्मचारियों को राष्ट्रगान गाने की वजह से ससपेंड किया गया है। पैंटालूंस के उच्च अधिकारीयों द्वारा किये गए इस रवैये के बाद, उसके कर्मचारी अब धरने पर बैठे हुए हैं।

6 दिन पहले घटी इस घटना पर क्यों कोई कदम नहीं उठाया गया? 6 दिन से वह कर्मचारी धरने पर ही बैठे हैं जबकि। इंडिया में जहाँ हमारे राष्ट्रगान को हमारे देश का गौरव कहा गया है, उसी देश के एक प्रसिद्ध शहर पश्चिम बंगाल में इसे गाने पर पैंटालूंस के अधिकारीयों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ?

वाई सत्या कुमार का ट्वीट-  “25 WORKERS OF @PANTALOONSINDIA WERE SUSPENDED FOR SINGING NATIONAL ANTHEM IN KOLKATA. THEY ARE ON DHARNA FROM LAST 6 DAYS AGAINST THE ACTION. IS TOP MANAGEMENT AWARE OF IT? OR DOING THIS AT THE BEHEST OF TMC? NATIONAL ANTHEM IS OUR PRIDE, HOW CAN ANYONE BE RETRENCHED FOR THAT?

वाई सत्या कुमार के इस ट्वीट “बायकाट-पैंटालून”, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के बाद पैंटालूंस जैसे प्रसिद्ध ब्रांड की जमकर निंदा की जा रही है। कर्मचारियों और सोशल मीडिया द्वारा की गयी निंदा पर भी पैंटालूनस से कोई भी सामने नहीं आया है। वहीँ बीजेपी नेता वाई सत्या कुमार इस पर प्रश्न कर रहे हैं की इस खबर पर क्यों कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है ? उन्होंने इस पर टिप्पड़ी करते हुए कहा की क्या इस पर टी ऍम सी के इशारे का इंतज़ार कर रहे हैं ?

Facebook Comments