जम्मू श्रीनगर हाईवे पर हुए आंतकी हमले मे शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानो की होगी आज अंतिम विदाई जिसमे आज पूरा भारत घटना से शोक मे है। भारत सरकार ने इस हमले की कड़ी निदा करते हुए पाकिस्तान से मोस्ट फेवरेट नेशन का दर्जा छीन लिया है और भारतीय जवानो को जवाबी करवाई मे खुली छूट दी गयी है। पुलवामा के अवंतीपुरा मे हुए शहीद जवानो का पार्थिव शरीर आज उनके घर भेज दिया गया है। शहीद हुए जवानो को आज राजकीय सामान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी

शहीद जवानो के अंतिम संस्कार के लिए उमड़ी लोगो की हजरो की भीड़

YouTube

वाराणसी के तोफापुर गांव में सीआरपीएफ जवान शहीद रमेश यादव के अंतिम संस्कार मे हजारों की संख्या मे लोग हाथों में तिरंगा लिए पहुंचे।

शहीद रोहिताश का पार्थिव शरीर उनके गांव राजस्थान के जयपुर स्थित गोविंदपुरा पहुंच गया है। जहां उनके अंतिम दर्शन करने के लिए हजारो संख्या में लोग पहुंच रहे है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के शामली में शहीद जवान प्रदीप को अंतिम विदाई देने के लिए हजारो की संख्या में लोग पहुंचे और कई बड़े नेता जवान की शहादत को सलामी देने के लिए पहुंचे।

जवानो की सहादत को देखकर पुरे देश मे बहुत आक्रोश और शोक दोनों झलक रहे है। लोग सड़को पर कही कैंडल मार्च कर रहे है तो कही पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगा रहे है और बदले की मांग कर रहे है।

Facebook Comments