Sonali Phogat: इंटरनेट की दुनिया अब इतना ज्यादा विस्तार हो चुका है कि लोग कुछ खास तरह के ऐप का इस्तेमाल कर दुनियाभर में मशहूर हो जा रहे है। ऐसा ही एक ऐप है Tik Tok जिसकी लोकप्रियता बीते दिनों में इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि देखते ही देखते इसने तमाम लोगों को स्टार भी बना दिया है। उन्हीं में से एक हैं 40 वर्षीय सोनाली फोगाट जिनके Tik Tok पर करीब 40 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं है इनकी फैन फॉलोइंग से इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप लगा सकते हैं और अब जैसा कि बताया जा रहा है सोनाली अपनी इस लोकप्रियता का भुनाना चाह रही हैं।

Tik Tok स्टार लड़ेंगी चुनाव

सुनने में आ रहा है कि Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट अब चुनावी मैदान में उतरने जा रही हैं। वो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई को उन्हीं के क्षेत्र में टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं। आपको बता दें कि पिछ्ले 5 दशक से हर बार भजनलाल के परिवार का ही कोई ना कोई सदस्य चुनाव में जीतता आया है। फिलहाल Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट अपने चुनाव को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं और वह हर रोज 7 से 8 गांव में जा जाकर चुनाव प्रचार को अंजाम दे रही हैं। वह जहां भी जा रही हैं वहां के लोगों को ये जरूर जता रही है कि मौजूदा सरकार ने उनसे उनका वोट तो लिया मगर उनके लिए कोई काम ही नहीं किया और इसलिए वह चाहती हैं कि इस बार जनता उन्हें चुने ताकि वह कुछ अच्छा कर सकें और अपने चुनावी क्षेत्र की तरक्की में सहयोग दे सकें।

वैसे तो आपको बता दें कि जिस सीट से सोनाली फोगाट खड़ी हुई हैं वो भजनलाल परिवार का गढ़ माना जाता है, मगर सोनाली का मानना है कि यह सीट ठीक उसी तरह से है जैसे कि अमेठी की सीट थी। वहां की सीट पर भी बड़ा नाम था मगर काम कुछ नहीं और इसी का नतीजा इस बार जनता ने दिखाया भी और ऐसा ही कुछ यहां पर भी होने वाला है।

सोनाली पर लग रहा है बाहरी होने का आरोप

sonali phogat
dainiktribuneonline

TIK Tok स्टार सोनाली फोगाट उन लोगों को स्पष्ट जवाब देती फिर रही हैं जो उन पर बाहरी होने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि वह पिछले 12 वर्षों से भी ज्यादा समय से बीजेपी के लिए काम कर रही हैं और अपने Tik Tok के माध्यम से आगे भी लोगों के हक़ के मुद्दों को सामने लाने का प्रयास करती रहेंगी। इसके साथ ही सोनाली यह भी बताती हैं कि जब से वह सुषमा स्वराज और सुमित्रा महाजन से मिली हैं उसके बाद से ही उन्होंने अभिनय की राह छोड़ राजनीति का रास्ता पकड़ लिया था। आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि बहुत ही जल्दी सोनाली और जिम्मी शेरगिल की फ़िल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है यानी कि चुनावी नतीजों से बस कुछ ही पहले।

हालांकि, इन सब बातों को दरकिनार करते हुए बिश्नोई ने अपनी पार्टी और समर्थकों को इस बात का भरोसा दिलाया है कि हर बार की तरह इस बार भी वो ही जीतेंगे साथ ही उन्होंने फोगाट के आरोपों का भी पूरी तरह से खंडन करते हुए बताया कि आप कैसे कह सकती हैं कि यहां विकास नहीं हुआ है। उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि बुड़क गांव में आज भी पानी की समस्या बनी हुई है और अगर पानी मिल भी जाता है तो पीने योग्य नहीं होता। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में बिश्नोई को तकरीबन 47 फीसदी वोट तथा बीजेपी के हिस्से में मात्र 8 प्रतिशत वोट ही आये थे।

कुलदीप बताते हैं कि कोई Tik Tok पर हिट है इसका मतलब यह नहीं कि आप जमीन पर भी उतने ही पॉपुलर हों और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात तो यह कि उनके पिता ने इस इलाके में काफी काम किया है। एक समय यहां पर केवल एक स्कूल हुआ करता था मगर आज की तारीख में ना सिर्फ स्कूल है बल्कि लोगों के स्वास्थ्य के लिए अस्पताल भी मौजूद है।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Facebook Comments