CM Yogi Father Died: मुख्यमंत्री योगी आदित्य सिंह के पिता आनंद सिंह बिष्ट का सोमवार को स्वर्गवास हो गया। चूँकि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे, कारणवश उनका इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन सोमवार की सुबह 89 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। अस्पताल में ही उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। आनंद सिंह के निधन होने पर कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्रियों वहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आ रहे हैं।

CM Yogi Father Diedस्मृति ईरानी ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार की सुबह अपनी ट्वीट में ही लिख कर कहा कि, योगी जी के पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन का दुखद समाचार मिला, अथवा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को इस कठिन समय में साहस प्रदान करें। 

कैलाश विजयवर्गीय ने भी दी अपनी श्रद्धांजलिCM Yogi Father Died

कैलाश विजयवर्गीय ने भी आदित्यनाथ के पिता को अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट कर यह लिखा कि, वह योगी आदित्यनाथ की कर्तव्य निष्ठा को सलाम करते हैं। जिन्होंने पिता के निधन की खबर सुनकर भी कोरोनावायरस को लेकर चल रही बैठक को जारी रखा।

सादर श्रद्धांजलि [email protected] श्री @myogiadityanath जी के पिताजी के निधन के समाचार से दुखी हूं ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। योगी जी की कर्तव्यनिष्ठा को प्रणाम करूंगा जिन्होंने सूचना के बाद भी कोरोनावायरस की मीटिंग पूरी की। Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline)

अजय कुमार लल्लू ने भी दी आनंद सिंह जी को श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी ट्वीट कर योगी जी के पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। इस दुखद घड़ी में परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति व परिवर्तनों को दुख सहने का संबल प्रदान करें।

यह भी पढ़े कोरोना इफ़ेक्ट : योगी राज में अब बिना राशन कार्ड के भी लोगों को मिल सकेगा राशन !

निधन के कारण

बता दें कि सोमवार की सुबह जब योगी जी के पिता आनंद सिंह का निधन हुआ, तब तुरन्त योगी जी को इस बात की सूचना दी गई थी। जिस समय योगी जी को यह खबर दी गई थी उस समय वह कोरोना संकट पर टीम 11 की मीटिंग में जुटे हुए थे, इसके बावजूद योगी जी ने बैठक को जारी रखा और बैठक पूरी होने तक इंतजार किया। आनंद जी को किडनी एवं लीवर की समस्या थी। तबीयत खराब होने के कारण उन्हें पिछले महीने ही 13 मार्च को एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Facebook Comments