Cristiano Ronaldo: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। करीब 200 से ज्यादा देशों में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। भागदौड़ भरी दुनिया मानो थम सी गई है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, फैैक्ट्रियां, आईटी इंडस्ट्री समेत सभी खेल इवेंट्स भी बंद पड़े हैं। स्पोर्ट्स की बात करें तो हमेशा खाली समय में प्रेक्ट्रिस करने वाले खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण अपने घर में ही बंद हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर फैंस को एंटरटेन और जागरुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इस समय क्वारंटीन हैं। इस दौरान वे अपनी फिटनेस मैंटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए अपनी फिटनेस वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर की ट्रेनिंग पार्टनर की तारीफ -Cristiano Ronaldo

क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी फिटनेस फ्रीक हैं। इन्होंने क्वारंटीन के समय अपने लिए एक ट्रेनर भी ढूंढ लिया है। ज्यादा सोचिए मत, उन्होंने अपनी पार्टनर जार्जिना रोड्रिग्ज को ही अपना फिटनेस ट्रेनर बना लिया है। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी पार्टनर के साथ दौड़ लगाते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में अपनी पार्टनर की तारीफ करते हुए लिखा है कि “मेरी खूबसूरस ट्रेनिंग पार्टनर।” इस वीडियो में उन दोनों के बीच का प्यार और बॉन्डिंग देखकर कोई भी कायल हो जाएगा। वे दोनों एक पर्फेक्ट कपल हैं।

यह भी पढ़े Instagram Post पर विराट से कहीं ज्यादा कमाते हैं दुनिया के ये 10 मशहूर सितारे

फिटनेस फ्रीक हैं रोनाल्डो

रोनाल्डो और जार्जिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वे अक्सर अपनी फिटनेस वीडियो और एक दूसरे के साथ बिताए पल अपने फैंस से साझा करते हैं। बता दें कि इस दिग्गज फुटबॉलर के इंस्टाग्राम पर लगभग 21 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं।

Facebook Comments