Wear Boyfriend T-shirt: आपके बॉयफ्रेंड जो टी-शर्ट पहनते हैं, कई बार आपका भी उस टी-शर्ट को पहनाने का मन होता है। दरअसल बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को पहनने के बाद कई बार बहुत सी महिलाओं को बड़े ही सुकून की अनुभूति होती है। बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट पहन कर यह एहसास होता है जैसे कि उन्हें बहुत ही प्यार मिल रहा हो। एक शोध में भी इस बात का खुलासा हो चुका है कि महिलाएं यदि स्ट्रेस महसूस कर रही हैं तो ऐसे में अपने बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को पहनकर वे अपने स्ट्रेस को कम कर सकती हैं

यही वजह है कि बहुत-सी महिलाएं बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को भी अपने वॉर्डरोब में शामिल कर लेती हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को लगता है कि यह टी-शर्ट साइज में कुछ ज्यादा ही बड़ी है। ऐसे में चाह कर भी वे इन्हें नहीं पहन पाती हैं। आमतौर पर बहुत-सी महिलाओं के साथ ऐसा होता है। बॉयफ्रेंड के कपड़े तो उन्हें जरूर मिल जाते हैं पहनने के लिए, पर कई कारणों से वे उन्हें इस्तेमाल में नहीं ला पाती हैं। ऐसे में यहां हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बता रहे हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप अपने बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को भी आराम से पहन सकती हैं।

लेगिंग्स के साथ पहनें

 wear boyfriend t-shirt
navbharattimes

आपको सुनने में यह थोड़ा अजीब लग सकता है कि लैगिंग्स के साथ आपको बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट पहनने की सलाह दी जा रही है, लेकिन आपको इसे एक बार ट्राई करके जरूर देखना चाहिए। यह बात सही है कि आपने ज्यादातर लैगिंग्स के साथ कुर्ते ही पहने हैं, लेकिन यदि आप अपने बॉयफ्रेंड की ओवरसाइज टी-शर्ट को लैगिंग्स के साथ पहन लेती हैं तो इससे आपको बड़ा ही स्टाइलिश लुक मिलेगा। यही नहीं, आज का जो फैशन ट्रेंड चल रहा है उसके मुताबिक भी यह आप पर एकदम परफेक्ट बैठने वाला है।

बेल्ट के साथ पहनें

rebelliousfashion

एक और तरीका है अपने बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को पहनने का। आप इसे जींस के साथ पहन सकती हैं। टी-शर्ट के ऊपर इस दौरान आपको बेल्ट बांध लेना है। इससे यह टी-शर्ट आप पर ढीली नहीं लगेगी, जिससे आपको बिल्कुल स्टाइलिश और मॉडर्न लुक मिल जाएगा। टी-शर्ट की साइज यदि कुछ ज्यादा ही बड़ी हो रही है तो आप इसे शॉर्ट्स के साथ भी पहन सकती हैं। यह भी आपको एकदम डिफरेंट लुक प्रदान करेगा।

नॉट बांधकर पहनें

 wear boyfriend t-shirt
wikihow

नॉट बांधकर बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को पहनने का चलन बीते कुछ दिनों से देखने को मिल रहा है। कई फिल्मों में भी यह देखने को मिल चुका है। आपको भी इसे जरूर ट्राई करना चाहिए। आप इसे जींस के साथ भी पहन सकती हैं और स्कर्ट के साथ भी। इसे पहनने के दौरान आपको बस इस बात का ध्यान रखना है कि टी-शर्ट को आपको अपनी कमर के एक ओर जमा करके इसे बांध देना है। नॉट लगा देने के बाद आपकी जो यह ओवरसाइज टी-शर्ट है, यह बिल्कुल परफेक्ट आप पर नजर आएगी और साथ में आपको ट्रेंडी लुक भी मिल जाएगा।

टक-इन करके पहनें

 wear boyfriend t-shirt
pinterest

बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को यदि आप पहनने जा रही हैं तो इसका एक बढ़िया तरीका यह भी है कि आप स्कर्ट के साथ इसे टक-इन करके पहन लें या फिर जींस के साथ आप इसे हाफ टक-इन कर लें। इससे आपको दो फायदे मिलने वाले हैं। एक तो इससे आपको बेहद स्लिम लुक मिलेगा। दूसरा आप बेहद स्टाइलिश भी नजर आएंगी। सबसे बड़ी बात यह है कि आप इस टी-शर्ट को अपने ऑफिस वियर में भी शामिल कर सकती हैं।

ब्लेजर के साथ पहनें

styleoholic

एक और तरीका ओवरसाइज्ड टी-शर्ट को पहनने का यह है कि आप इसे ब्लेजर के साथ पहने लें। इससे एक तो स्टाइलिश लुक आपको मिल जाएगा, दूसरा यह भी नहीं पता चल पाएगा कि ओवरसाइज्ड टी-शर्ट आपने पहन रखा है। ऑफिस की मीटिंग के लिए आप जा रही हैं तो बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट को आप पहन सकती हैं।

https://navbharattimes.indiatimes.com/lifestyle/fashion/how-to-wear-boyfriend-t-shirt/articleshow/74924631.cms?story=5

Facebook Comments