Fashion Trends Women: वक्त के साथ फैशन में बदलाव देखने को मिलते रहते हैं। इस साल के भी अब फैशन ट्रेंड्स साफ-साफ दिखने शुरू हो गए हैं। जैसे कई तरह के नए प्रयोग इस बार देखने को मिल रहे हैं। यही नहीं, कई ऐसे पुराने ट्रेंड्स भी हैं, जो इस बार वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं। नए ट्रेंड्स जहां सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं, वहीं नए फ्लेवर में पुराने ट्रेंड्स भी कम लुभाने वाले नहीं हैं। तो यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे कुछ टॉप ट्रेंड्स के बारे में (Fashion Trends Women) जिन्हें कि आप भी अपनी लाइफस्टाइल में शामिल कर सकती हैं और इस तरह से फैशन के दौर में आगे भी रह सकती हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी इन फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करने में लगी हुई हैं। ऑफिस से लेकर कैजुअल पार्टी तक में आप इन फैशन ट्रेंड्स को अपना सकती हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

पफी स्लीव्स की हुई वापसी (Puff Sleeves)

puff sleeves
Farida Abdel Malek

यह एक पुराना ट्रेंड हुआ करता था। हालांकि, एक बार फिर से इसे फैशन में देखा जा रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि यह स्लीव्स इस सीजन में आपको हर जगह देखने को मिलने वाली है। कैजुअल दिनों के लिए आप स्किनी जींस के साथ पफी स्लीव्स टॉप को पहन सकती हैं। इसके लुक को कंप्लीट करने के लिए आप पफी स्लीव्स के साथ क्लच और साथ में पंप्स को भी पहन सकती हैं। पंप्स दरअसल जूतों का एक प्रकार है। खास बात यह भी है कि ऑफिस के लिए यदि आप तैयार हो रही हैं तो स्ट्रेस पैंट्स के साथ आप पफी स्लीव्स टॉप पहन सकती हैं।

बोल्ड लुक देता है वॉलपेपर पैटर्न्स (Wallpaper Print Top)

print top

बोल्ड लुक यदि आपको चाहिए तो आपको प्रिंटेड जंप सूट पहनना चाहिए और साथ में पंप्स भी पहन लेना चाहिए। बालों को आप को बांध कर रखना होगा यदि आप प्रिंट को हाईलाइट करना चाहती हैं। साथ ही यदि आप पार्टी के लिए जा रही हैं तो मिड लेंथ ड्रेस आप थोड़े लाउड पैटर्न के साथ भी पहन सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए आपको गोल्ड ज्वेलरी के साथ स्टीलेटोज को भी धारण कर लेना चाहिए। यदि आप नाइट आउट के लिए दोस्तों के साथ जा रही हैं तो मिनी ड्रेस बोल्ड पैटर्न की आपको पहननी चाहिए और साथ में थाई हाई बूट्स भी पहन लेना चाहिए। पूरे साल यह प्रिंट्स ट्रेंड में रहने वाले हैं।

ब्लेजर्स का ट्रेंड पार्टी से ऑफिस तक (Blazer for Women)

blazer for women
RapidLeaks

यह भी एक लाजवाब फैशन ट्रेंड है। न केवल ऑफिस आप ब्लेजर पहन कर जा सकते हैं, बल्कि कॉकटेल पार्टी का भी मजा आप ले सकती हैं। प्रिंटेड ब्लेजर जब आप पहन रही हैं तो आपको इसके नीचे या तो सॉलि़ड कलर की टर्टल नेक या फिर प्लेन शर्ट को पहन लेना चाहिए। यदि इसके साथ आप स्ट्रेट पैंट्स एवं ब्लॉक हील्स का कॉन्बिनेशन बनाती हैं तो यह और लाजवाब नजर आएगा। यदि आपको इसे क्लासी बनाना है तो सिंपल गोल्ड लेयर्ड नेकलेस को भी आप अपने पहनावे में शामिल कर लीजिए। कॉकटेल पार्टी के लिए जब आप जा रही हैं तो आपको बस्टियर या फिर ब्रॉलेट पहनना चाहिए। यदि आप कैनवास शूज भी पहन लेती हैं तो आप का लुक और मजेदार हो जाएगा।

सबसे अलग लुक देंगे फेदर्स (Feather Tops Women)

feather tops women
RapidLeaks

फॉर्मल लुक यदि आप पाना चाहती हैं तो आपको हल्के रंग के फेदर्स के साथ पैंट्स ब्लाउज पर पहनने चाहिए। फेदर्स वाला टॉप आप फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पहन सकती हैं। इसके अलावा आप साथ में पंप्स भी पहन सकती हैं और मिनी बैग को लिए हुए कॉकटेल पार्टी का लुक आपको मिल जाएगा।

बेहतर और नये हुए क्रॉप टॉप्स (Crop Tops Women)

crop top women
RapidLeaks

फ्लेयर्ड पैंट्स या फिर स्कर्ट के साथ आप इन्हें पहन सकती हैं। ब्लॉक हील्स पहनकर और क्रॉसबॉडी क्लच लगाकर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। ब्लेजर या श्रग के नीचे भी आप इन टॉप्स को पहन सकती है।

Facebook Comments