Tops Style: आपके पास यदि कपड़ों की भरमार है, यानी कि आपकी अलमारी में कपड़े खूब भरे हुए हैं और इसके बाद भी आपको महसूस हो रहा है कि आपके पास पहनने के लिए कोई भी नए कपड़े नहीं हैं तो यहां हम आपको कुछ ऐसे टॉप्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें कि आप नए तरीके से स्टाइल करके अच्छी तरह से पहन सकती हैं। कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि बहुत सारे कपड़े होने के बाद भी कोई विकल्प पहनने के लिए नजर नहीं आता है, क्योंकि मन में हमेशा यही लगता है कि यह तो पहले पहन ही चुके हैं। ऐसे में क्या नया पहनें?

इस बात को लेकर दिमाग में तनाव की स्थिति पैदा हो जाती है और आप अंत तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाती हैं। ऐसे में फिर से आपको वही पुराने स्टाइल के कपड़े पहनने पड़ते हैं। तो चलिए यहां हम आपको कुछ ऐसा बता रहे हैं, जिसके जरिए आप कुछ नया पहन पाएंगे। जी हां, आप अपने टॉप को बिल्कुल नया स्टाइल इसके बाद दे पाने में सक्षम होंगी।

यह भी पढ़े चाहिए पार्टी में अटेंशन, तो गोल्डन लुक से यूं पूरी होगी आपकी मुराद (Golden Dress Look)

रैप ब्लाउज (Rap Blouse)

Different Style of Tops
RapidLeaks

आपके रैप ब्लाउज की जो नेक लाइन यानी की गले की लंबाई होती है, अपनी सुविधा के अनुसार आप उसे बिल्कुल एडजेस्ट कर सकती हैं। अपने लुक को यदि आपको कंप्लीट करना है तो इसके लिए आपको केवल कुछ ब्रेसलेट्स की जरूरत होगी। वहीं, यदि आप चाह रहे हैं कि आपको फॉर्मल लुक मिले तो इसके लिए जो आपकी नेक लाइन है उसे आपको पूरी तरह से छोटा रखना है। साथ में आप इसके साथ बड़े टोट बैग और पेंट्स का भी पेयर अच्छी तरह से बना सकती हैं। जब आप नाइट पार्टी के लिए जा रही होती हैं तब भी आपको कुछ नए तरीके से स्टाइल करने की जरूरत होती है, ताकि सभी का ध्यान आप अपनी ओर खिंच सकें। ऐसे में आपको डीप नेक लाइन करनी चाहिए। साथ ही आप डीप नेक लाइन करते हुए बॉडी चेन्स के जरिए अपने लुक के साथ कुछ नया कर सकती हैं।

बटन डाउन शर्ट (Button Down Shirts)Tops Style

All Kinds of Tops
RapidLeaks

यदि आप फॉर्मल लुक पाना चाह रही हैं, यानी कि आपको ऑफिस जाना है या फिर किसी आधिकारिक काम से जाना है तो आप बटन डाउन शर्ट को ट्राई कर सकती हैं, जिससे कि आपको न केवल क्लासी बल्कि लाजवाब फॉर्मल लुक मिल जाएगा। जींस के साथ ऐसे में आपको ओवरसाइज्ड शर्ट को पहनना चाहिए। इसके ऊपर आपको बेल्ट पहन लेना है। इसके अलावा यदि आप अपने लुक को कंप्लीट करना चाहती हैं तो आपको इसका पेयर स्टीलेटोस और सचेल बैग के साथ बनाना चाहिए। वहीं, यदि आप किसी पार्टी के लिए जा रही हैं या कहीं घूमने-फिरने के लिए निकल रही हैं तो कैजुअल लुक आपको चाहिए होगा। ऐसे में आपको शर्ट के दोनों कोनों को बांध देना चाहिए और इससे क्रॉप टॉप बना लेना चाहिए। इसके अलावा शर्ट को आप चाहें तो ओवरसाइज्ड शर्ट का ड्रेस चौड़े बेल्ट के साथ बनाकर भी आसानी से पहन सकती हैं।

पेप्लम ब्लाउज (Peplum Blouse)

Types of Western Tops
Rapidleaks

मोटापे को पेप्लम ब्लाउज का फ्लेयर्ड हेमलाइन यानी कि टॉप का निचला हिस्सा छुपा देता है। यदि आपको ऑफिस लुक चाहिए तो पैंट्स एवं स्टेलेटोस के साथ इसे आप पेयर कर सकती हैं। वहीं, इयररिंग्स और छोटे बैग के साथ आप नाइट लुक के लिए पेप्लम टॉप पहन सकती हैं। ड्रेस जैसा लुक इसे देना है तो कंट्रास्ट कलर के स्ट्रेट स्कर्ट के साथ आपको इसे पहनना चाहिए।

क्लासिक राउंड नेक या टर्टल नेक (Classic Round Neck or Turtle Neck) Tops Style

Types of Tops Fashion
RapidLeaks

ब्लेजर और पैंट्स के साथ आप इसे फॉर्मल लुक पाने के लिए पहन सकती हैं। वहीं, कैजुअल लुक चाहिए तो कमर पर टी-शर्ट में गांठ बांधकर आपको इसे पहनना चाहिए और इसका पेयर बैगी जींस एवं डैड स्नीकर्स के साथ करना चाहिए। नाइट पार्टी में जा रही हैं तो बेल्ट का इस्तेमाल आप अपने लुक को हाईलाइट करने के लिए कर सकती हैं।

Facebook Comments