Pink For Style: फैशन के ट्रेंड हमेशा बदलते रहते हैं। यदि आप भी उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें बदलते फैशन ट्रेंड के साथ खुद के भी फैशन को बदलना पसंद है तो आपको भी यह चिंता हमेशा सताती होगी कि किस तरीके से खुद को फैशन के अनुसार अपडेट रखा जाए। वैसे, इन दिनों के फैशन ट्रेंड को देखा जाए तो पिंक का क्रेज कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। यूं कह सकते हैं कि पिंक कलर इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में यहां हम आपको बता रहे हैं कि पिंक कलर में किस तरह के ड्रेस पहनकर आप खुद को स्टाइलिश लुक प्रदान कर सकते हैं।

Pink For Style – पिंक शर्ट

Get Perfect Look By Adopting Pink For Style Statement
Allen Solly

लेटेस्ट ट्रेंड में बेबी पिंक से लेकर डार्क शेड तक चल रहे हैं। कॉटन से लिनेन तक इन दिनों फैशन में देखने को मिल रहे हैं। पिंक शर्ट के साथ आप ट्राउजर्स को ट्राई कर सकते हैं  इन्हें पहनने के बाद आपको बहुत ही डिसेंट लुक मिलेगा। चाहे तो ब्लू शर्ट के साथ ग्रे पैंट का कॉन्बिनेशन बना सकते हैं। इसके साथ आप यदि बेल्ट लगा लेंगे तो इससे आपको और भी जबरदस्त लुक मिल जाएगा।

जंप सूट

Get Perfect Look By Adopting Pink For Style Statement
Bhaskar

शार्ट से लेकर लॉन्ग वैरायटी तक जंपसूट की होती है। अपनी पसंद के मुताबिक आप इनका चुनाव कर सकती हैं। इस बात का ध्यान रखना जरूरी है कि स्टाइल बढ़ाने वाली यह ड्रेस आपकी कमर से पूरी तरह से फिट होनी चाहिए। साथ में इसके स्लीक बेल्ट की पियरिंग आपको बहुत ही अलग लुक प्रदान करेगी। जंपसूट यदि आप पहन रही हैं तो आपको इसके साथ जूते, बैग और एसेसरीज का चुनाव कॉन्ट्रस्ट कलर में करना चाहिए। इससे जंप सूट पहनने के दौरान आपकी स्टाइल निखर कर सामने आएगी और हर किसी की निगाहें आप पर ही टिक जाएंगी।

सॉलिड कलर ब्लेजर – Pink For Style

Get Perfect Look By Adopting Pink For Style Statement
Everything5pounds

पिंक शर्ट के साथ सॉलि़ड कलर के ब्लेजर को भी आप पहन सकती हैं। कैजुअल से लेकर पार्टी वियर तक में यह आप पर जंचता है। व्हाइट पैंट के साथ भी इस तरह के ब्लेजर बहुत ही अच्छे लगते हैं। यही नहीं, व्हाइट पैंट या फिर जींस के साथ भी इनकी पेयरिंग के आप कर सकती हैं। साथ में इसके कॉन्ट्रस्ट कलर का शूज पहनना चाहिए।

गुलाबी फुटवियर

Bhaskar

हाई हील से लेकर फ्लैट फुटवियर लड़कियों के लिए पिंक ऑन डिमांड हैं। पारंपरिक से लेकर वेस्टर्न तक के लुक के साथ इसकी पेयरिंग आप कर सकती हैं। पार्टी वियर के साथ भी इसके डिफरेंट शेड पसंद किए जाते हैं। यदि आप पिंक कलर की प्रिंटेड या फिर कोल्हापुर चप्पल भी पहन लेती हैं तो इससे आपका लुक बहुत ही निखर कर सामने आता है।

यह भी पढ़े:

इयरिंग्स

Get Perfect Look By Adopting Pink For Style Statement

अपने लुक को यदि आपको और खूबसूरत बनाना है तो पिंक कलर के इयररिंग्स का भी चुनाव आप कर सकती हैं। हैवी और लाइट हर तरह की डिजाइन में ये मिल जाते हैं। पिंक ड्रेस के साथ मैच करके इन्हें पहना जा सकता है। सोने, मेटल और मोतियों के अतिरिक्त पॉम पॉम या फर वाली डिजाइन भी बड़ी पसंद की जा रही है। मिक्स एंड मैच करके इन्हें आपको पहनना चाहिए।

Facebook Comments