Vintage Floral Dresses: फ्लोरल ड्रेसेस का समय कभी भी नहीं जा सकता। आउट ऑफ़ फैशन तो ये कभी हो ही नहीं सकती हैं। इनके प्रिंट्स में भी कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलते हैं। 80 के दशक में जो फ्लोरल ड्रेस स्टाइलिश लगती थी, आज भी वे सदाबहार दिखती हैं। बस इन्हें कैरी करने का तरीका और स्टाइल ही बदला है। यहां हम आपको इसके कुछ स्टाइलिश टिप्स के बारे में बता रहे हैं।

1. नी लेंथ कॉलर नेक ऑलिव ग्रीन विंटेज फ्लोरल ड्रेस – Vintage Floral Dresses

Vintage Floral Dresses
Popxo

हमेशा स्टाइलिश लुक यह ड्रेस प्रदान करती है। ऑफिस भी पहनकर आप इसे जा सकती हैं और आउटिंग के लिए भी ब्राउन बूट्स के साथ ही इसे कैरी करना चाहिए। ज्वेलरी मिनिमल होनी चाहिए। गले में लॉन्ग रोज गोल्ड चैन डाल लें। हाथों में रोज गोल्ड ब्रेसलेट और कानों में रोज गोल्ड स्टड्स पहन लें। इसी कलर की या फिर ब्लैक स्ट्रिप वाली घड़ी पहनें। नेचुरल मेकअप आपको रखना है और बालों को बीच वेव्स स्टाइल करना है।

2. डीप वी नेक, हाफ स्लीव्स और काफ लेंथ

Vintage Floral Dresses
Popxo

यदि फ्लोरल ड्रेस में आप सेक्सी लुक चाह रही हैं तो आपको इस तरह के फ्लोरल ड्रेस का चुनाव करना चाहिए। ब्लैक कलर पर यदि आप 3डी फ्लावर प्रिंट वाली ड्रेस को पहनती हैं तो यह आपको एकदम हटकर लुक प्रदान करते हैं। इसे पहनने के दौरान आपको हाई हील्स पहननी है। पार्टी का मेकअप करना है। गले में केवल एक लॉन्ग चेन डाल लेना है। उंगलियों में कॉकटेल रिंग डालनी है। परफेक्ट हेयर स्टाइल आपकी होनी चाहिए। पार्टी में इस ड्रेस को पहनकर आप जा सकती हैं।

3. रैप ड्रेस

Vintage Floral Dresses
Popxo

कैजुअल आउटिंग के लिए इस ड्रेस को एकदम पर्फेक्ट माना जाता है। इसी तरह की रैप फ्लोरल ड्रेस को पहनकर आप अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने जा सकती हैं या फिर लंच या डिनर आदि पर भी। यह अपने आप में कंप्लीट मानी जाती है। ऐसे में साथ में कम एक्सेसरीज की जरूरत होती है। इसके साथ गले में आपको ब्लैक चोकर, हाथ में हल्का ब्रेसलेट, पैरों में बूट्स, कानों में हूप्स डाल लेना चाहिए। बालों को आपको मैसी रखना है।

4. परफेक्ट डे आउट विंटेज फ्लोरल ड्रेस

Vintage Floral Dresses
Popxo

फुल लेंथ लेयर्ड फ्रिल पीच कलर ड्रेस एकदम सदाबहार है। बटरफ्लाई स्लीव्स ड्रेस इसकी आपको और खूबसूरत लुक प्रदान करती है। आउटिंग के दौरान या फिर हॉलीडे पर जाने के दौरान इस ड्रेस को आप पहन सकती हैं। इस ड्रेस को पहनने के दौरान बालों को आपको नेचुरल कर्ल देना है। आपका मेकअप बहुत कम होना चाहिए। ज्वेलरी इसके साथ आप न ही पहनें तो बढ़िया दिखेंगी।

5. ऑफ व्हाइट कलर वाली फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

Vintage Floral Dresses
Popxo

छोटी फ्लोरल प्रिंट्स वाली इस ड्रेस को यदि आप पहनती हैं तो इससे आपको स्लिम लुक मिलेगा। इसकी थाई हाई स्लिट इस लुक को आपके लिए और भी सेक्सी बना देगी। विंटर फ्लोरल ड्रेस को आप हॉलिडे में पहनकर जा सकती हैं। बूट्स इस ड्रेस के साथ आप कैरी करें। नेकलाइन को फ्री छोड़ दें। हाथों और कानों में मिनिमल ज्वेलरी आपको पहननी है। बाल खुले रखने हैं। मेकअप भी मिनिमल ही करना है।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments