Thirsty Squirrel Quick a Drink Hikers Video Viral: लॉकडाउन के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली है, जो एक गिलहरी पर आधारित है। गिलहरी ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। गिलहरी का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गिलहरी बहुत प्यासी होती है, प्यासी गिलहरी ने टहलते समय एक व्यक्ति के हाथ में पानी की बोतल दिखी। प्यासी गिलहरी आदमी के पास जा पहुंची और अपने हाथ आगे बढ़ाया जैसे ही वह व्यक्ति बोतल लेकर नीचे आया, उसने उसे पकड़ लिया और सारा पानी पी लिया।

गिलहरी ने जोड़ा हाथ (Thirsty Squirrel Quick a Drink Hikers Video Viral)

वायरल वीडियो में प्यासी गिलहरी को आदमी से संपर्क करते हुए दिखाया गया है। प्यासी गिलहरी अपना हाथ पानी पीने के लिए आगे बढ़ाती है और नीचे बैठ कर अपना मुंह खोल देती है और खुशी से पानी पीने लगती है। यह वीडियो सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने 16 जुलाई की रात को वीडियो को साझा किया है और कैप्शन में लिखा, ‘पानी मांगने वाली गिलहरी …’

जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो बड़े चाव से देख रहा और काफी पसंद कर रहा है।

इस वीडियो को तकरीबन 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा री-ट्वीट और कमेंट्स भी आ चुके हैं। सोशल मीडिया ट्विटर पर लोगों ने पानी पिलाने वाले शख्स कखूब जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Facebook Comments