Viral US Priest Sprays Holy Water: मिशिगन के चर्च के एक पादरी ने कोरोना संकट के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग का एक गजब तकीरा ढूँढ निकाला है। पादरी द्वारा निकाले सोशल डिस्टेंसिंग का ये तरीका अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि पादरी चर्च में आए लोगों को एक प्लास्टिक की बंदूक में पवित्र जल (होली वाटर) भरकर आशीर्वाद दे रहे हैं।

गौरतलब हो कि पादरी का नाम टीम पेल्क है। पेल्क की ये फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रही है। ऐसे में अब कुछ लोग कह रहे हैं कि इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। आपको बता दें कि पादरी के इस फोटो को सबसे पहले एम्ब्रोश पैरिस नामक एक युवक ने अप्रैल के माह में शेयर किया था, लेकिन अब ये फोटो खूब वायरल हो रही है, क्योंकि इस फोटो को दोबारा ट्विटर पर शेयर किया गया है।

मिल चुके हैं लाखों लाइक्स (Viral US Priest Sprays Holy Water from Toy Gun)

इस फोटो को दोबारा ट्विटर पर शेयर करने वाले का नाम जैफ बारनबी है। जैफ ने अपने ट्विटर एकाउंट से हाल ही में इस फोटो को शेयर किया था। बता दें कि इस फोटो को खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं, अब तक करीब 5.6 लाख बार फोटो को लाइक किया जा चुका है, जबकि 1 लाख से अधिक रिट्विट भी मिले हैं। वहीं कुछ लोगों ने पादरी के इस फोटो पर काफी मजेदार कमेंट किए हैं। फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस तरीके को अपने घर में भी प्रयोग के तौर पर किया और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

आशीर्वाद का नया तरीका

पादरी टेम पेल्क ने कहा है कि ईस्टर के दौरान हम लोगों ने लोगों को आशीर्वाद देने के लिए ये तरीका निकाला, क्योंकि उस समय तक कोरोना फैल चुका था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी था। साथ ही पादरी ने बताया कि इस तरीके को आजमाने से पहले हम लोगों ने डॉक्टरों से भी इस बारे में सलाह ली थी। डॉक्टरों ने कहा था कि लोगों की सुरक्षा काफी जरूरी है और सुरक्षा को देखते हुए ये आशीर्वाद देने का अच्छा तरीका है।

Facebook Comments