Ab de Villiers and Danielle Swart Love Story: एबी डिविलियर्स क्रिकेट की दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम हैं। दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एबी डिविलियर्स को एक माना जाता है। अपने खेल में डिविलियर्स जितने अधिक आक्रामक नजर आते हैं, असल जिंदगी में वे उतने ही अधिक शर्मीले हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कैप्टन एबी डिविलियर्स रह चुके हैं। उनकी प्रेम कहानी भी पूरी तरह से फिल्मी नजर आती है।

अंजाम भारत में मिला

एबी डिविलियर्स की प्रेम कहानी वाकई बड़ी ही दिलचस्प है। भले ही इसका आगाज साउथ अफ्रीका में हुआ था, लेकिन अंजाम तक यह भारत में पहुंचा। अब आपके दिमाग में यही आ रहा होगा कि आखिर एबी डिविलियर्स की प्रेम कहानी से भारत का क्या लेना-देना हो सकता है, तो आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज भारत में ही ताजमहल के सामने किया था। इस स्टोरी में हम आपको यह बता रहे हैं कि एबी डिविलियर्स की प्रेम कहानी कितनी अनोखी है। इसे पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे कि एबी डिविलियर्स की प्रेम कहानी तो गजब की फिल्मी है।

हुआ लव एट फर्स्ट साइट (Ab de Villiers Love Story)

Ab de Villiers Love Story
ABdeVilliers17

अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में एबी डिविलियर्स के बारे में बताया जाता है कि वे एक बड़े ही शर्मीले इंसान हैं। इसी बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस लड़की को डिविलियर्स पसंद करते थे, पहली ही नजर में उन्हें उनसे प्यार तो हो गया था, मगर खुद बात करने की हिम्मत वे नहीं जुटा पा रहे थे। अपनी मां की मदद उन्हें उस लड़की से बात करने के लिए लेनी पड़ी थी। जब एबी डिविलियर्स की उम्र 23 वर्ष की थी, तभी क्रिकेट की दुनिया में वे एक बड़ा नाम बन चुके थे। डेनियल स्वर्ट से उनकी पहली मुलाकात अपने पिता के फार्म हाउस पर हुई थी। दोनों का परिवार दरअसल पहले से ही एक-दूसरे से परिचित था।

यहां दिल हार बैठे डिविलियर्स

डेनियल को जब डिविलियर्स ने उस कार्यक्रम में पहली बार देखा तो उन्हें देखकर वे अपना दिल हार बैठे थे। नर्वस हालांकि वे इतने थे कि डेनियल से उनका नंबर लेने की हिम्मत नहीं जुटा पाए थे। शर्मीले भी वे इतने ज्यादा थे कि हेलो के सिवा उन्होंने डेनियल को इस कार्यक्रम में और कुछ नहीं कहा था। बाद में अपनी मां की उन्होंने मदद ली थी और बेटे का हाल समझते हुए उनकी मां ने डेनियल से बात करके उनका नंबर लिया था।

दोनों को हो गया एक-दूजे से प्यार

बाद में एक फंक्शन में जब डेनियल ने गाना गाया तो उनकी आवाज सुनकर डिविलियर्स और ज्यादा उन्हें चाहने लगे। बातचीत शुरू होने के बाद डेनियल को भी डिविलियर्स से प्यार हो गया। आगरा में उनके प्यार को अंजाम मिला। अपनी ऑटोबायोग्राफी में डिविलियर्स ने बताया है कि आईपीएल 2013 की शुरुआत से पहले ताजमहल वे डेनियल स्वर्ट को लेकर गए थे, जहां ताजमहल के ही सामने घुटने पर बैठकर उन्होंने डेनियल को शादी के लिए प्रपोज किया था। वर्ष 2013 में 30 मार्च को उनकी शादी हो गई थी और अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी हैं।

Facebook Comments