क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में ट्रॉफी खिलाड़ियों में से एक है, जिसने फॉर्म में होने पर बार-बार साबित कर दिया है, कुछ भी उसे रोक नहीं सकता है।उन्होंने अपने आप को एक आल राउंडर के रूप में सही खिलाडी साबित किया है। और आखिर जब हम क्रिस गेल की बात कर रहे हो तो उनकी
हसमुख पर्सनालिटी को कौन भूल सकता है ?

वह एक ऐसे शख्स हैं जो कभी जीत के बाद नाचने से शरमाते नहीं हैं और जीत के बाद ऐसे पार्टी करते हैं जैसे की कोई कल हे न हो | आखिर हम सभी ने क्रिस गेल की डांस करते हुए की वीडियोस देखी है और उन वीडियोस ने हम सबका दिल चुरा लिया है | आईपीएल का 11 वां सीजन 7 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है और किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल उत्साही रूप से भारतीय शैली नृत्य करके अपना गाला समय जी रहे हैं।

38 वर्षीय गेल और उनके दोस्त भारत में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित है, जिसे निश्चित रूप से अपने छोटे, लेकिन बेहद मनोरंजक नृत्य वीडियो में देखा जा सकता है | गेल ने छुट्टियों के दौरान मुंडियान टू बछके रही पर नृत्य करते हुए का एक वीडियो अपलोड किया है। वह अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ एक याच पर है और एक अच्छा समय बिता रहे है।

एक लाइफ जैकेट पहने हुए गेल सभी भंगड़ा मूव्स एक दम सही सही कर रहे हैं और बहुत ही अच्छे लग रहे हैं और उनके फैंस उनकी इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं |

आईपीएल 2018 की नीलामी में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान को दो बार किसीने नहीं ख़रीदा , जिसके बाद उन्हें किंग्स XI पंजाब द्वारा खरीदा गया। क्रिस गेल का आईपीएल कैरियर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ शुरू हुआ लेकिन उन्होंने चोट और राष्ट्रीय कर्तव्य के कारण शुरुआत में कोई भी मैच नहीं खेला। गेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अपने दो साल बिताए और बाद में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीद लिया | 2011 में वह आरसीबी चले गए और 2017 तक फ्रेंचाइजी के साथ थे, बेंगलुरू में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कुछ यादगार छक्के भी लगाए।

असल में, आरसीबी के साथ गेल का कार्यकाल मैदान पर और उससे बाहर क्रिकेट दुनिया का हिस्सा होने के दौरान आसानी से अपना सर्वश्रेष्ठ समय माना जा सकता है।

Facebook Comments