Pro Kabbadi 2018: Dabang Delhi vs Gujarat Fortunegiants

आज प्रो कबड्डी 2018 सीजन 6 का पांचवा मैच है। ये मैच दबंग दिल्ली और गुजरात Fortunegiants के बीच जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम चेन्नई में खेला जाएगा। अगर हम दोनों टीमों की बात करे तो गुजरात के डिफेंडर ओर कप्तान सुनील कुमार ने पिछले सीजन में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था, और दूसरी ओर दबंग दिल्ली की कप्तानी का दारोमदार जोगिन्दर नरवाल को सौंपी गयी है।

Delhi vs gujarat
indian express

आज के मैच में खेलने वाले संभावित खिलाड़ियों के नाम:

Dabang Delhi K.C. team – Meraj Sheykh , Rajesh Narwal, Vishal Mane, Ravinder pahal, Joginder Singh Narwal (c), Shabeer Bappu, Pawan Kumar Kadian

Gujarat Fortune Giants team – Sachin, Dong Geon Lee, Ajay Kumar, Rohit Gulia, Sunil Kumar(c), Parvesh bhainswal, Hadi Oshtorak

अगर हम लास्ट 5 मैचों की बात करे तो गुजरात ने 5 मैच में से 4 मैचों में जीत हासिल की है, और वही दिल्ली की बात करे तो आकड़े बिलकुल ही अलग है दिल्ली पिछले 5 मुकाबले में सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल कर पाया है।

हम आज के मैच की बात करे तो दिल्ली का पलड़ा कुछ भारी नज़र आ रहा है, तो दिल्ली की जितने की सम्भावना गुजरात से ज्यादा लग रही है।

मैच का सीधा प्रसारण Star Sports 2, Star Sports 2 HD, Star Sports Hindi 1 पर 7 :50 पर चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम से होगा। इसके अलावा आप हॉटस्टार ऍप्स से लाइव देख सकते है।

इन खिलाड़ियों पर रखे खास नज़र:

Dabang Delhi: Meraj Sheykh, Shabeer Bappu

Gujarat Fortunegiants: Rohit Gulia, Sachin

ऐसी ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

प्रशांत यादव

Facebook Comments